वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले आखिरकार साथ आ गए विराट कोहली और रोहित शर्मा, बीच पर ऐसे की मस्‍ती

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 12:33 PM IST
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले आखिरकार साथ आ गए विराट कोहली और रोहित शर्मा, बीच पर ऐसे की मस्‍ती
कुछ समय पहले विराट कोहली की फोटो से रोहित शर्मा गायब थे तो रोहित ने भी भारतीय कप्तान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से ही विराट कोहली (Virat kohli) और रोहित शर्मा (Rohit sharma) एक साथ दिखाई नहीं दे रहे थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2019, 12:33 PM IST
  • Share this:
वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हार मिलने के बाद से ही भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) और रोहित शर्मा (Rohit sharma) के बीच मन मुटाव की खबरें आने लगी थी. हालांकि वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले कप्तान कोहली ने इस सब बातों को सिरे से नकार दिया ‌था, लेकिन समय- समय पर दोनों के बीच की दूरियों की झलक दिख ही जाती थी. कभी रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर विराट  कोहली को अनफॉलो करके  संकेत दे रहे थे तो कभी विराट कोहली की तस्वीर से रोहित ही गायब थे.

करीब महीनेभर से चल रही इन सब बातों के बाद आखिरकार दोनों साथ आ ही गए. खुद कोहली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी तस्वीर शेयर की. विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है और इसके साथ ही भारत का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अभियान भी शुरू हो जाएगा.



 

यानी हर एक मैच भारत के लिए काफी अहम होगा और इतने अहम मैच से पहले विराट कोहली और रोहित शर्मा एक साथ एक फोटो में दिखाई दिए. कोहली ने पूरी टीम के साथ एंटिगा के जॉली बीच पर पार्टी की और टीम के साथ समुद्र में मस्ती भी की. इस दौरान उनके साथ रोहित शर्मा भी मौजूद ‌थे. फोटो में रोहित अंजिक्य रहाणे के पास खड़े हैं. इनके अलावा केएल राहुल, ईशांत शर्मा, मयंक अग्रवाल, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत भी फोटो में दिख रहे हैं.

इस वर्ल्ड कप में सर्वाधिक रन बनाने वाले रोहित शर्मा का बल्ला वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं चल रहा है. टी20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज में भी वह पूरी तरह से फ्लॉप रहे. वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर  शानदार लय में चल रहे हैं.  वेस्टइंडीज के खिलाफ दो वनडे मैचों में उन्होंने लगातार दो शतक जड़े.  कोहली की अगुआई में भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप किया. वहीं वनडे सीरीज भी अपने नाम की.

 
Loading...

IND vs WI: नई टेस्ट जर्सी में नजर आई विराट कोहली की टीम

इंडिया के खिलाफ इंग्लैंड को बनाया वर्ल्ड चैंपियन,अब छोड़ा पद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 12:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...