पत्नी अनुष्का के साथ एंटीगा के बीच पर ऐसे इंजॉय करते नजर आए विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले एंटीगा के बीच पर मौज मस्ती करती नजर आई

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 10:43 PM IST
पत्नी अनुष्का के साथ एंटीगा के बीच पर ऐसे इंजॉय करते नजर आए विराट कोहली
भारतीय कप्तान विराट कोहली
News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 10:43 PM IST
टी20 और वनडे सीरीज जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) अब टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ भिड़ेगी. सीरीज के शुरू होने से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने एंटीगा के बीच पर खूब मौज मस्ती की. कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा सभी खिलाड़ी एंटीगा में इंजॉय करते नजर आए. टीम इंडिया के खिलाड़ियों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गईं.

वैसे आपको बता दें टीम इंडिया के साथ इंजॉय करने के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ समंदर किनारे क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए. विराट ने फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसे फैंस काफी लाइक कर रहे हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा


बिकिनी में नजर आईं अनुष्का

आपको बता दें सोमवार को अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी बिकिनी वाली फोटो शेयर की थी. एंटीगा के बीच पर क्लिक की गई इस फोटो पर भारतीय कप्तान विराट कोहली भी फिदा हो गए थे. अनुष्का ने ऑरेंज और पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई थी जिस पर सबसे पहले उनके पति विराट कोहली का कमेंट आया था. उन्होंने दिल और लव की इमोजी के साथ अनुष्का की फोटो पर कमेंट किया था.

गुरुवार से टेस्ट सीरीज का आगाज
आपको बता दें गुरुवार को एंटीगा में टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का पहला मैच खेलने उतरेगी. वेस्टइंडीज की टीम भले ही वनडे और टी20 सीरीज में भारत को चुनौती नहीं दे पाई हो लेकिन टेस्ट सीरीज में वो पलटवार कर सकती है.
Loading...

वेस्टइंडीज ने पिछली टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को हराया था


अपनी पिछली घरेलू सीरीज में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड की मजबूत टीम को टेस्ट सीरीज में 2-1 से मात दी. वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को पहले टेस्ट में 381 और दूसरे टेस्ट में 10 विकेट से हराया था. बड़ी बात ये है कि सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड की टीम सिर्फ 77 रनों पर ढेर हो गई थी. दूसरे टेस्ट की दोनों पारियों में इंग्लैंड की टीम दोनों पारियों में सिर्फ 187 और 132 का स्कोर ही बना सकी थी. हालांकि तीसरे टेस्ट में जीत हासिल कर इंग्लैंड ने अपनी लाज बचाई थी.

यह भी पढ़ें- 

टी-20 मैच में उतरे विव रिचर्ड्स, इयान बिशप व कर्टली एंब्रोस, ‌जानिए क्या रहा नतीजा, VIDEO
उधार लिया, गहने बेचे...जिद और जुनून से वर्ल्ड कप जीत अंग्रेजों की धरती पर लहराया तिरंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 9:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...