लाइव टीवी

RCB ने उठाया बड़ा कदम तो भड़के विराट कोहली, कहा-कप्तान को खबर तक नहीं, डिविलियर्स ने दिया ये बयान

News18Hindi
Updated: February 13, 2020, 7:48 PM IST
RCB ने उठाया बड़ा कदम तो भड़के विराट कोहली, कहा-कप्तान को खबर तक नहीं, डिविलियर्स ने दिया ये बयान
विराट कोहली ने ट्वीट करके आरसीबी के इस कदम पर हैरानी जताई (फाइल फोटो)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो हटा ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2020, 7:48 PM IST
  • Share this:
नई ‌दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर सहित तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अपनी प्रोफाइल फोटो हटा ली है. जिसके बाद फैंस सहित खिलाड़ी भी चिंता में आ गए हैं. आरबीसी के इस कदम से कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी अंजान हैं और इसी वजह से वह भड़क भी गए. आरसीबी (RCB) के इस कदम पर ट्विटर पर उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि पोस्ट हटा दिए गए हैं और कप्तान को ही इस बारे में जानकारी नहीं हैं. उन्होंने आरसीबी को टैग करते हुए कहा कि यदि आपको मदद की जरूरत है तो वें उन्हें बताए.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के इंस्टाग्राम से सभी फोटो गायब


आरसीबी ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अकाउंट से डिस्‍प्ले और कवर तस्वीर हटा ली है और नाम भी बदल कर रॉयल चैलेंजर्स रख लिया है. वहीं इंस्टाग्राम से फोटो भी डिलीट कर दी गई है. इंस्टाग्राम पर आरबीसी के शून्य पोस्ट नजर आ रहे हैं. आरसीबी ने यह कदम मुथूट फिनकॉर्प को आईपीएल के इस सीजन के लिए अपना टाइटल स्पॉन्सर बनाने के बाद उठाया. आरसीबी के इस कदम पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने भी हैरानी जताई है.



डिविलियर्स को रणनीति की उम्मीद
एबी डिविलियर्स ने ट्वीट करके कहा कि हमारे सोशल मीडिया अकाउंट का क्या हुआ. उन्होंने उम्मीद जताई है कि यह सिर्फ एक रणनीति होगी. वहीं उनसे पहले युवजेंद्र चहल ने भी ट्वीट करके इसकी वजह पूछी.

आरसीबी बदलेगी नाम?इस कदम के बाद ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) फ्रेंचाइजी अगले आईपीएल (IPL) सीजन से पहले अपना नाम और लोगो बदल सकती है. ट्विटर पर फ्रेंचाइजी ने अपना नाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से बदलकर रॉयल चैलेंजर्स कर दिया. नाम और लोगो के मुद्दे पर आरसीबी 16 फरवरी को बड़ा ऐलान कर सकती है. आरसीबी पिछले 12 सत्र में आज तक आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई. 2009 और 2011 में टीम उपविजेता रही थी.

Virat Kohli, RCB, yuzvendra chahal, ipl, cricket, sports news विराट कोहली, आरसीबी, युजवेंद्र चहल, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम: विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, देवदत पड्डीकल, पार्थिव पटेल, एरॉन फिंच, जोशुआ फिलिपी, शाहबाद अहमद, गुरकीरत मान, पवन देशपांडे, मोइन अली, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, इसरु उडाना, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, पवन नेगी, उमेश यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, केन रिचर्डसन, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, केन रिचर्डसन और डेल स्टेन.

 वर्ल्ड कप में मिली मैन ऑफ द टूर्नामेंट ट्रॉफी टूटी, यशस्वी को नहीं लगी भनक

टेस्ट सीरीज से पहले बोले शुभमन गिल, ओपनिंग के लिए पृथ्वी शॉ के साथ रेस नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 7:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर