INDvPAK: विराट कोहली ने की बड़ी भूल, ड्रेसिंग रूम में धोनी के पीछे दिखाया गुस्‍सा

विराट कोहली गलती सामने आने के बाद गुस्‍से में नजर आए. वे ड्रेसिंग रूम में ग्‍लव्‍स पटकते नजर आए.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 11:36 AM IST
INDvPAK: विराट कोहली ने की बड़ी भूल, ड्रेसिंग रूम में धोनी के पीछे दिखाया गुस्‍सा
भारत के कप्‍तान विराट कोहली. (AP Photo)
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 11:36 AM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में भारत के कप्‍तान विराट कोहली बल्‍लेबाजी के दौरान बड़ी गलती कर बैठे और पाकिस्‍तान को अपना विकेट गिफ्ट में दे बैठे. हालांकि रिव्‍यू में सामने आया कि गेंद उनके बल्‍ले से नहीं लगी थी. कोहली ने गलती करते हुए डीआरएस भी नहीं लिया जबकि भारत के पास एक रिव्‍यू बकाया था. इसके बाद कोहली ड्रेसिंग रूम में काफी नाराज दिखे. भारतीय टीम के खिलाड़ी भी इससे काफी हैरान दिखे.

विराट कोहली को मोहम्‍मद आमिर के ओवर में विकेटकीपर के हाथों कैच आउट करार दिया गया था. भारत की पारी का 48वां ओवर आमिर ने किया था. उन्‍होंने चौथी गेंद शॉर्ट डाली थी जिस पर कोहली ने हुक शॉट खेलना चाहा लेकिन गेंद बल्‍ले के पास से गुजर कर सरफराज अहमद के दस्‍तानों में समां गई. इस पर कोहली ने अंपायर की तरफ देखा और ड्रेसिंग रूम की तरफ रवाना हो गए. अंपायर ने उन्‍हें आउट देने के लिए सिर हिलाया था लेकिन अंगुली नहीं उठाई थी.



virat kohli, virat kohli out, india pakistan match, icc cricket world cup 2019, विराट कोहली, कोहली आउट, डीआरएस, भारत पाकिस्‍तान मैच
विराट कोहली के शॉट के दौरान डीआरएस में बल्‍ले का गेंद से कोई संपर्क नहीं दिखा.


डीआरएस में सामने आया कि गेंद और बल्‍ले के बीच काफी जगह थी. अल्‍ट्रा एज में गेंद के बल्‍ले के करीब से निकलने पर कोई डिफ्लेक्‍शन नहीं दिखा. कमेंट्री कर रहे आकाश चोपड़ा ने कहा कि यह तो कोहली से भूल हो गई. गौतम गंभीर ने कहा कि कई बार बल्‍ले के हैंडल से शॉट के लिए बल्‍ला चलाते समय आवाज आती है शायद ये वही आवाज थी.




ड्रेसिंग रूम में लगे टीवी पर जब कोहली ने यह रिव्‍यू देखा तो वह काफी गुस्‍से में नजर आए. वे निराश दिखे और काफी देर तक एकटक टीवी देखते रहे. बाद में ग्‍लव्‍स फेंकते नजर आए. इस दौरान पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी उनके आगे कुर्सी पर बैठे थे. ऐसा नजर आया कि वे बाकी लोगों को समझा रहे थे कि आवाज कहां से आई होगी. कोहली ने 65 गेंद में 7 चौकों की मदद से 77 रन की पारी खेली. उनके आउट होने के बाद आखिरी दो ओवरों में भारत अपेक्षा के अनुसार रन नहीं बना पाया.

IND vs PAK : मोहम्मद आमिर को अंपायर ने दो बार दी चेतावनी 
भारत-पाक भिड़ंत के वो किस्से,जो लोगों के दिलों में अमर हो गए

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...