WTC Final: विराट कोहली हार के बाद हुए भावुक, कहा-ये टीम नहीं, परिवार है

WTC Final: Virat Kohli हार के बाद हुए भावुक, कही दिल छूने वाली बात (AFP)

विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट सीरीज के फाइनल (WTC Final) में भी हार का सामना करना पड़ा. न्यूजीलैंड के खिलाफ खिताबी मुकाबले में टीम इंडिया (India vs New Zealand) 8 विकेट से हारी. अब उन्होंने एक ट्वीट के जरिये अपने जज्बात जाहिर किये हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. वर्ल्ड टेस्ट सीरीज (WTC Final) के फाइनल में न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) से 8 विकेट से हारने के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक दिल छूने वाला ट्वीट कर अपनी भावनाओं का इजहार किया है. इसमें कोई शक नहीं है कि फाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने फैंस की तरह ही निराश होंगे. खुद कप्तान कोहली भी इससे दुखी होंगे लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए खिलाड़ियों और फैंस की हौसलाअफजाई की है.

    विराट कोहली ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये सिर्फ एक टीम नहीं है. ये एक परिवार है. हम आगे बढ़ेंगे. साथ में.' विराट कोहली के इस ट्वीट को पढ़कर लगता है कि वो फैंस और खिलाड़ियों को ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि WTC Final की हार अब बीती बात हो चुकी है और अब आगे बढ़ने का वक्त है.

    भारत को इंग्लैंड से खेलनी है टेस्ट सीरीज
    बता दें टीम इंडिया की अगली चुनौती बेहद ही कठिन है. उसे मेजबान टीम इंग्लैंड से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भिड़ना है जिसका आगाज 4 अगस्त से होगा. ये सीरीज भारत की अगली वर्ल्ड टेस्ट सीरीज का हिस्सा है. ऐसे में टीम इंडिया को अगर अगली बार फाइनल में पहुंचना है तो इंग्लैंड टेस्ट सीरीज को जीतना बेहद अहम है. हालांकि ये इतना आसान नहीं रहने वाला है.

    विराट कोहली ने टीम को दिया आगे बढ़ने का संदेश




    WTC Final: विराट कोहली का न्यूजीलैंड की वेबसाइट ने किया अपमान, गले में डाला पट्टा!

    फिर आईसीसी ट्रॉफी जीतने से चूके विराट कोहली
    बता दें विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने पूरी वर्ल्ड टेस्ट सीरीज के दौरान जीत का परचम लहराया. वो सबसे ज्यादा अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप पर रही. लेकिन खिताबी मुकाबले में उसके दिग्गज खिलाड़ी कुछ नहीं कर पाए और नतीजा कप्तान कोहली लगातार तीसरी बार आईसीसी ट्रॉफी जीतने से चूक गए. कप्तान कोहली साल 2017 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल और 2019 में वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हार चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.