लाइव टीवी

Wedding Anniversary पर विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को दिया ये स्पेशल गिफ्ट, दुनिया ने किया सलाम

News18Hindi
Updated: December 12, 2019, 11:50 AM IST
Wedding Anniversary पर विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को दिया ये स्पेशल गिफ्ट, दुनिया ने किया सलाम
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. (फाइल फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2019, 11:50 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) के वानखेडे स्टेडियम में टीम इंडिया (Team India) ने वेस्टइंडीज (West Indies) को 67 रन से हराकर दबंग अंदाज में सीरीज 2-1 से अपने नाम की. मैच देखने आए दर्शकों को  चौकों और छक्कों की जबरदस्त बारिश देखने को मिली. इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने महज 29 गेंदों पर ताबड़तोड़ 70 रन ठोक दिए. उनके लिए ये पारी इसलिए भी खास रही क्योंकि भारतीय कप्तान (Indian Captain) ने ये रन अपनी शादी की दूसरी सालगिरह के दिन बनाए थे. 11 दिसंबर को ही विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी को दो साल पूरे हो गए.

सालगिरह पर मैदान में कमाल दिखा रहे थे कोहली
वैसे तो शादी की सालगिरह पति-पत्नी अपने विशेष अंदाज में मनाना पसंद करते हैं, लेकिन वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ निर्णायक टी20 मैच होने के चलते भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में अपना करिश्मा दिखा रहे थे. इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम (Indian Team) ने तीन विकेट खोकर 240 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. रोहित शर्मा ने 34 गेंद पर 71 रन बनाए, जबकि केएल राहुल (KL Rahul) ने 56 गेंद पर 91 रनों की पारी खेली. विराट ने 29 गेंद पर नाबाद 70 रन बनाए. इस पारी में उन्होंने 4 चौके और 7 छक्के जड़े. जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 8 विकेट पर 173 रन ही बना सकी.

cricket news, virat kohli, anushka sharma, india vs west indies, sports news, virushka, mumbai t20, क्रिकेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, इंडिया वस वेस्टइंडीज, मुंबई टी20, इंडियन क्रिकेट टीम
विराट कोहली के नाम अब टी20 क्रिकेट में संयुक्त रूप से सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड है. (एपी)


यह खास रात थी, वेडिंग एनिवर्सरी का स्पेशल गिफ्ट...
वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ इस मैच में 67 रनों की जीत के साथ सीरीज पर 2-1 से कब्जा करने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी पारी को बेहद खास बताया. उन्होंने कहा, 'यह बेहद खास रात थी और ये मेरी सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है. यह खास पारी हमारी वेडिंग एनिवर्सरी पर खेली गई इसलिए ये स्पेशल गिफ्ट है.' विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए खास मैसेज भी पोस्ट किया था. विराट कोहली की इस खास पारी को सोशल मीडिया पर पूरी दुनिया सलाम कर रही है. प्रशंसकों ने इसे उनकी अब तक सर्वश्रेष्ठ पारी बताया है.

cricket news, virat kohli, anushka sharma, india vs west indies, sports news, virushka, mumbai t20, क्रिकेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, इंडिया वस वेस्टइंडीज, मुंबई टी20, इंडियन क्रिकेट टीम
भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 15 दिसंबर से शुरू होगी. (फाइल फोटो)
 

अब वनडे सीरीज में होगी टक्कर
भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज टीम इंडिया (Team India) ने अपने नाम कर ली है. हैदराबाद में भारत ने छह विकेट से जीत दर्ज की, जबकि तिरुवनंतपुरम टी20 आठ विकेट से जीतकर वेस्टइंडीज ने बराबरी हासिल कर ली. इसके बाद मुंबई में रिकॉर्ड प्रदर्शन के साथ भारत ने 67 रन से मैच और सीरीज पर कब्जा जमा लिया. दोनों टीमें अब वनडे सीरीज में आमने-सामने होंगी. पहला मैच 15 दिसंबर को चेन्नई में खेला जाएगा, जबकि दूसरा वनडे 18 दिसंबर को विशाखापत्तनम में आयोजित होगा. तीसरा और आखिरी मैच 22 दिसंबर को कटक में खेला जाएगा.

बैन से आकर पृथ्‍वी शॉ ने 6 मैचों में जड़ी 4 फिफ्टी और 1 डबल सेंचुरी

Yuvraj Singh:कैंसर से लड़कर वर्ल्‍ड कप जिताए पर नहीं मिला फेयरवैल मैच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 11:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर