होम /न्यूज /खेल /विराट कोहली ने पाकिस्तानी एंकर को फिर से दिया इंटरव्यू, आगबबूला हुए फैंस; बोले- ये तो रणनीति...

विराट कोहली ने पाकिस्तानी एंकर को फिर से दिया इंटरव्यू, आगबबूला हुए फैंस; बोले- ये तो रणनीति...

पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर ने विराट कोहली के साथ फोटो शेयर किया है. (Zainab Abbas/Instagram)

पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर ने विराट कोहली के साथ फोटो शेयर किया है. (Zainab Abbas/Instagram)

T20 World Cup 2022: पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ विराट कोहली नजर आ रह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भारत 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच पाकिस्तान से खेलेगा
टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 राउंड की शुरुआत 22 अक्टूबर से होगी

नई दिल्ली. मॉडर्न क्रिकेट के सबसे धाकड़ बल्लेबाज और स्टार भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महामुकाबले को लेकर, कभी मैदान पर कमाल के कैच पकड़ते हुए या रनआउट करते तो कभी पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम के साथ नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए. फैंस की नजर उनकी हर गतिविधि पर होती है.

सोशल मीडिया पर कोहली की हर एक एक्टिविटी के वीडियो और तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसाते हैं. लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि कोहली के फैंस उनसे बुरी तरह से नाराज हो गए हैं और वह सोशल मीडिया पर उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं, अब सवाल ये है कि आखिर कोहली ने ऐसा क्या कर दिया कि फैंस इतना नाराज हो गए. आइए हम बताते हैं कि विराट कोहली को क्यों झेलनी पड़ रही है फैंस की नाराजगी और क्या है इस आलोचना की वजह…

इसलिए कोहली करने लगे ट्रेंड
दरअसल विराट कोहली की एक तस्वीर एक महिला के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इसके थोड़ी देर बाद कोहली ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. असल में, जिस महिला की फोटो विराट के साथ वायरल हो रही है, वह पाकिस्तान की जानी मानी स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास (Zainab Abbas) हैं, उन्होंने विराट कोहली का इंटरव्यू आईसीसी के मीडिया प्लेटफार्मस के लिए किया है. उन्हें विराट कोहली का इंटरव्यू लेने का मौका मिला है, ऐसी जानकारी खुद एंकर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये दी.

" isDesktop="true" id="4766713" >
इस तस्वीर के वायरल होते ही क्रिकेट फैंस विराट कोहली के पीछे पड़ गए. फैंस ने कहना शुरू कर दिया है कि अब कोहली का बैड लक शुरू हो गया है

पाकिस्तानी एंकर ने क्या कहा? फैंस कहने लगे अपशकुन
जैनब ने कोहली के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”हर दिन आपको कोहली से बात करने/इंटरव्यू करने का मौका नहीं मिलता, वह क्या शानदार वक्ता हैं. पूरा इंटरव्यू जल्द ही ICC चैनलों पर ऑन एयर होगा.” जहां जैनब के लिए यह खुशी का पल था, वहीं कोहली के प्रशंसकों को यह पसंद नहीं आया. चूंकि जैनब पाकिस्तान से हैं, इसलिए फैंस को लगता है कि भारत बनाम पाकिस्तान मैच से ठीक पहले यह एक तरह का अपशकुन है.

23 अक्टूबर को है महामुकाबला
टी20 विश्व कप 2022 की शुरुआत हो चुकी है. इसमें भारत का पहला मुकाबला 23 अक्तूबर को पाकिस्तान से है और दोनों टीमें इस महामुकाबले की तैयारी में जुटी हुई हैं. इस बीच विराट कोहली का इंटरव्यू पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास ने कर लिया. हालांकि, कोहली के फैंस को यह पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

कोहली की सारी रणनीति और कमजोरियां हो जाएंगी उजागर
विराट कोहली के फैंस ने उनके इस इंटरव्यू पर नाराजगी जाहिर करते हुए, अलग-अलग तर्क दिए हैं. कुछ फैंस का कहना है कि टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तानी एंकर से बात करना अपशकुन है और टीम इंडिया को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. वहीं, कुछ फैंस ने इस घटना को 2017 चैंपियंस ट्रॉफी से जोड़ते हुए कहा कि उस समय में भी विराट ने पाकिस्तानी एंकर को इंटरव्यू दिया था और भारत को फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

कुछ फैंस का यह भी कहना है कि जैनब विराट की सारी रणनीति और कमजोरियां पाकिस्तानी खिलाड़ियों को बता देंगी. ऐसे में पाकिस्तान के गेंदबाज आसानी से उन्हें आउट कर पाएंगे.

Tags: India Vs Pakistan, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Virat Kohli

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें