Home /News /sports /

विराट कोहली ने उतारी शिखर धवन की मजेदार नकल, पूछा- शिखी, यह कैसा है?- VIDEO

विराट कोहली ने उतारी शिखर धवन की मजेदार नकल, पूछा- शिखी, यह कैसा है?- VIDEO

विराट कोहली ने शिखर धवन के बैटिंग स्टाइल की मजेदार कॉपी की है (Virat Kohli/Twitter)

विराट कोहली ने शिखर धवन के बैटिंग स्टाइल की मजेदार कॉपी की है (Virat Kohli/Twitter)

विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोमवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने साथी खिलाड़ी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के बल्लेबाजी स्टाइल की मजाकिया अंदाज में नकल उतारते हुए नजर आ रहे हैं.

    नई दिल्ली. दुबई में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2021) के भारत के पहले अभ्यास मैच से पहले सोमवार को कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए समय निकाला, जो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही वायरल हो गया. कोहली ने सोमवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने साथी खिलाड़ी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के बल्लेबाजी स्टाइल की मजाकिया अंदाज में नकल उतारते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इसमें शिखर धवन को भी टैग किया है और पूछा है कि शिखी, यह कैसा है?

    शिखी, शिखर धवन का निकनेम है, जो उनके साथी खिलाड़ी उन्हें बुलाने के लिए इस्तेमाल करते हैं. कोहली ने शिखर धवन के चेहरे के सटीक भाव, बल्लेबाजी के स्टाइल और तौर-तरीकों की नकल उतारी. इस वीडियो में विराट कोहली कहते हैं, ”नमस्ते, मैं विराट कोहली और मैं शिखर धवन की नकल करने जा रहा हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि वह अपने स्थान में पूरी तरह से खो जाते हैं, इसलिए यह बहुत ही मजेदार है. मैंने इसे दूसरे छोर से कई बार देखा है.

    IPL 2021 से लौटे ऋतुराज गायकवाड़ का हुआ ट्रेडिशनल स्वागत, मां ने ऐसे उतारी बेटे की नजर- VIDEO

    शिखर धवन हाल ही में आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक्शन में थे, उन्होंने 16 मैचों में 587 रन बनाए. वह आईपीएल 2021 में ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसी और केएल राहुल के बाद चौथे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में उभरे. हालांकि, धवन भारत की टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाने से चूक गए. चयनकर्ताओं ने उन्हे सलेक्ट ना करने के बाद कहा कि बाएं हाथ के बल्लेबाज को आराम दिया गया है. धवन आखिरी बार जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में भारत के लिए खेले थे, जहां उन्होंने छह मैचों में टीम का नेतृत्व किया था- तीन वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल.

    आईसीसी टूर्नामेंट में एक शानदार रिकॉर्ड होने के बावजूद शिख धवन को टी20 विश्व कप के लिए नजरअंदाज कर दिया गया, जिसने कई प्रशंसकों और पूर्व क्रिकेटरों को समान रूप से आश्चर्यचकित किया. केएल राहुल और रोहित शर्मा के भारत के लिए ओपनिंग करने की उम्मीद है, जबकि कोहली और रोहित के भारत के लिए पारी की शुरुआत करने की भी संभावना है जैसा कि मार्च में भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज के दौरान हुआ था. बीसीसीआई के पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद उन लोगों में से एक थे, जिन्हें लगता था कि शिखर धवन टीम के लिए एक मूल्यवान अतिरिक्त हो सकते हैं.

    विराट कोहली शेयर करेंगे दिवाली मनाने की टिप्स, टि्वटर पर शुरू हो गई ट्रोलिंग- VIDEO

    एमएसके प्रसाद ने स्पोर्ट्स तक पर कहा, ”निजी तौर पर मुझे लगा कि शायद चूंकि यह एक बड़ा इवेंट है, शिखर धवन जैसे किसी व्यक्ति को वास्तव में लाया जा सकता था. इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि उन्होंने आईसीसी टूर्नामेंटों में हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने आईपीएल में एक के बाद एक शतक जमाए, इसलिए वह परफेक्ट फॉर्म में हैं. मुझे लगता है कि वह टीम के लिए ज्यादा उपयोगी हो सकते थे.

    Tags: Cricket news, Off The Field, Shikhar dhawan, T20 World Cup, T20 World Cup 2021, Virat Kohli

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर