• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने लीड्स में किया ओणम लंच, बेटी वामिका नहीं आई साथ नजर

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने लीड्स में किया ओणम लंच, बेटी वामिका नहीं आई साथ नजर

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इंग्लैंड में काफी एन्ज्वॉय कर रहे हैं (Instagram)

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इंग्लैंड में काफी एन्ज्वॉय कर रहे हैं (Instagram)

ओणम लंच के दौरान अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सफेद रंग का मैक्सी ड्रेस पहना था तो वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) काले रंग की टी शर्ट और ट्राउजर पहने नजर आए.

  • Share this:

    नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी बेटी वामिका (Vamika) के साथ इंग्लैंड में समय बिता रहे हैं. टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज (India vs England) खेल रही है. इस बीच भारतीय कप्तान यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह अपनी पत्नी और बेटी के लिए भी समय निकालें. अपनी ताजा आउटिंग में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने ओणम के मौके पर कुछ स्थानीय लोगों के साथ लीड्स में केरल के एक रेस्टोरेंट में इस त्योहार को मनाया. अनुष्का और विराट के कई प्रशंसकों ने स्टाफ के साथ इस कपल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं.

    ओणम लंच के दौरान अनुष्का शर्मा ने सफेद रंग का मैक्सी ड्रेस पहना था तो वहीं विराट कोहली काले रंग की टी शर्ट और ट्राउजर पहने नजर आए. कुछ तस्वीरों में विराट प्यार से अनुष्का के कंधे पर हाथ रखते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस आउटिंग के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ उनकी बेटी वामिका नजर नहीं आई, जिन्हें फैन्स ने काफी मिस किया.

    चाहे वह कपल आउटिंग हो, फैमिली डे आउट हो या भारतीय क्रिकेट टीम के अन्य खिलाड़ियों और उनके साथियों के साथ ग्रुप पिकनिक हो. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी तस्वीरें शेयर करते रहे हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपना नया हेयरकट फ्लॉन्ट किया था, जिसकी तस्वीर विराट कोहली ने खींची थी. उनके इस नए लुक को फैंस और बॉलीवुड में उनके साथियों दोनों का खूब प्यार मिला. ट्रिप के दौरान विराट और अनुष्का ने वामिका का छह महीने का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था. इस बहाने फैन्स को भी वामिका की झलक देखने को मिली थी, लेकिन चेहरा इस कपल ने छिपा दिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज