लाइव टीवी

फैन के पूरे शरीर पर अपने टैटू देख भावुक हुए विराट कोहली, आंखें हो गई नम

News18Hindi
Updated: October 2, 2019, 8:29 PM IST
फैन के पूरे शरीर पर अपने टैटू देख भावुक हुए विराट कोहली, आंखें हो गई नम
फैन के पूरे शरीर पर अपना टैटू देख भावुक हुए विराट

विशाखापत्तनम में विराट कोहली (Virat Kohli) को अपने एक ऐसे खास फैन से मिलने का मौका मिला, जिसने अपने पूरे शरीर पर उनके कई टैटू बनवा रखे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2019, 8:29 PM IST
  • Share this:
विशाखापत्तनम. वैसे तो विराट कोहली  (Virat Kohli) के पूरी दुनिया में करोड़ों फैंस हैं लेकिन विशाखापत्तनम में उनकी मुलाकात अपने सबसे स्पेशल फैन से हुई. विराट कोहली के इस फैन का नाम पिंटू है और अगर इस शख्स को उनका सबसे बड़ा फैन कहा जाए तो गलत नहीं होगा. दरअसल पिंटू ने अपने पूरे शरीर पर विराट कोहली के टैटू बना रखे हैं, जिसमें उनके नाम से लेकर उनकी तस्वीर तक बनी हुई है.

पिंटू है विराट का सबसे बड़ा फैन!
विराट कोहली  (Virat Kohli) के फैन पिंटू बेहरा ने अपने शरीर पर विराट कोहली से जुड़े कुल 15 टैटू बनवा रखे हैं. पिंटू ओडिशा के रहने वाले हैं और वो भारत का हर मैच देखने स्टेडियम पहुंचते हैं और हमेशा विराट कोहली को चीयर करते हैं. विशाखापत्तनम में पिंटू किसी तरह विराट कोहली से मिले और उन्हें देखते ही विराट कोहली की आंखें नम हो गई और उन्होंने उसे गले लगा लिया. विराट कोहली और पिंटू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

अपने फैन पिंटू के साथ विराट कोहली


विराट कोहली  (Virat Kohli) के इस फैन ने अपने शरीर पर उनके जर्सी नंबर से लेकर उनकी तमाम उपलब्धियों को शरीर पर गुदवाया हुआ है. अपने शरीर को विराट कोहली को डेडिकेट करना ये अपने आप में ही बड़ी बात है. बता दें विराट कोहली खुद भी टैटू के बड़े शौकीन हैं. उनके हाथों में भी कई टैटू बने हुए हैं.

विराट कोहली के स्पेशल फैन हैं पिंटू


विशाखापत्तनम टेस्ट में मजबूत स्थिति में भारतविशाखापत्तनम टेस्ट से पहले इतना बड़ा गिफ्ट मिलने के बाद विराट कोहली को दूसरा तोहफा रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दिया, जिन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले दिन सैकड़ा लगाया. रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर टीम इंडिया को 202 रनों तक पहुंचाया और टीम का एक विकेट भी नहीं गिरा. मयंक अग्रवाल 84 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं रोहित शर्मा ने नाबाद 115 रन बनाए. रोहित शर्मा की ये सेंचुरी इसलिए खास है क्योंकि वो बतौर ओपनर बल्लेबाजी कर रहे थे. रोहित शर्मा ने टेस्ट में अपना चौथा शतक लगाया और इसी के साथ उन्होंने बतौर टेस्ट ओपनर खुद को साबित भी किया.

शतकवीर रोहित शर्मा पर वसीम जाफर ने दिया बड़ा बयान, कहा-उनमें अनुशासन की...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 7:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर