ICC World Cup : वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले 'बाहुबली' विराट का ये अंदाज मचा रहा धूम

वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान के अंदर प्रैक्टिस करने के अलावा जिम में भी जमकर पसीना बहा रहे हैं.

News18Hindi
Updated: June 26, 2019, 6:48 PM IST
ICC World Cup : वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले 'बाहुबली' विराट का ये अंदाज मचा रहा धूम
भारतीय कप्तान विराट कोहली की गिनती दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में होती है. (फोटो-ट्विटर)
News18Hindi
Updated: June 26, 2019, 6:48 PM IST
भारतीय कप्तान विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2019 में शानदार प्रदर्शन कर रही है. टीम इंडिया ने अभी तक पांच मैच खेले हैं, जिनमें से उसने चार में जीत दर्ज की है, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ उसका मैच बारिश के चलते धुल गया. टीम ने इस अभियान में पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान को धूल चटाई है.

भारतीय टीम को अब अपने अगले मुकाबले में वेस्टइंडीज का सामना करना है. यह मुकाबला गुरुवार 27 जून को मैनचेस्टर में खेला जाएगा. भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला इसलिए भी काफी अहम है क्योंकि इसमें टीम जीत दर्ज करने में सफल रही तो फिर वह सेमीफाइनल में जगह बनाने के बेहद करीब पहुंच जाएगी. इस मुकाबले के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान के अंदर प्रैक्टिस करने के अलावा जिम में भी जमकर पसीना बहा रहे हैं.

विराट कोहली का जिम में एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें भारतीय कप्तान वेटलिफ्टिंग करते नजर आ रहे हैं. कोहली घुटनों के बल बैठे हैं और वजन उठा रहे हैं. विराट कोहली का इस वर्ल्ड कप में प्रदर्शन बढ़िया रहा है. जिन चार मैचों में उन्हें बल्लेबाजी का मौका मिला है, उनमें से तीन में उन्होंने अर्धशतक लगाए हैं.




 




View this post on Instagram




 

No days off 💪🏋️‍♂️. Nothing can be done without hardwork.


A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on






अब वेस्ट इंडीज से भिड़ंत

भारतीय टीम को अब वेस्टइंडीज से भिड़ना है. इसके बाद 30 जून को टीम इंडिया का मुकाबला मेजबान इंग्लैंड से होगा. यह मुकाबला बेहद अहम होगा क्योंकि इससे भारतीय और इंग्लैंड की टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने को लेकर स्थिति काफी हद तक साफ हो जाएगी. इसके बाद टीम को श्रीलंका और बांग्लादेश का भी सामना करना है.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...