WTC Final: विराट कोहली का न्यूजीलैंड की वेबसाइट ने किया अपमान, गले में डाला पट्टा!

WTC Final: Virat Kohli का न्यूजीलैंड की वेबसाइट ने अपमान किया (AP)

न्यूजीलैंड ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (IND VS NZ, WTC Final) में टीम इंडिया को हराकर वर्ल्ड चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया लेकिन इसके बाद वहां की एक वेबसाइट ने विराट कोहली का अपमान (Virat Kohli Insult) किया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. न्यूजीलैंड के खिलाड़ी अपनी शानदार खेल भावना और शांत रवैये के लिए जाने जाते हैं. मैदान पर खिलाड़ियों का रवैया कैसा होना चाहिए उसके लिए लिए अकसर कीवी खिलाड़ियों की मिसाल दी जाती है लेकिन क्या आप यकीन करेंगे कि न्यूजीलैंड की एक वेबसाइट ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) जीतने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली का अपमान (Virat Kohli Insult) किया है. न्यूजीलैंड की खेल वेबसाइट TheAccNZ ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसे देखने के बाद सभी भारतीय क्रिकेट फैंस भड़क गए हैं.

    TheAccNZ वेबसाइट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें एक महिला ने आदमी के गले में पट्टा डाला हुआ है. इस फोटो में महिला को काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) बताया गया है वहीं जिस आदमी के गले में पट्टा है उसके आगे विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम लिखा है. ये फोटो एक बेहद ही भद्दे मजाक की तरह है जिसमें विराट कोहली का अपमान किया गया है.

    जेमिसन ने दोनों पारियों में झटका विराट का विकेट
    बता दें TheAccNZ ने ये तस्वीर काइल जेमिसन के विराट कोहली को दोनों पारियों में आउट करने के बाद छापी है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की पहली पारी में जेमिसन ने विराट को LBW आउट किया था वहीं दूसरी पारी में उन्हें जेमिसन ने विकेट के पीछे कैच आउट कराया. जेमिसन की धारदार गेंदबाजी ही टीम इंडिया पर भारी पड़ी और न्यूजीलैंड टेस्ट का वर्ल्ड चैंपियन बना.

    TheAccNZ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की विवादित तस्वीर (PC-TheAccNZ Instagram)




    काइल जेमिसन को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला. इस ऑलराउंडर ने पहली पारी में पांच और दूसरी पारी में दो अहम विकेट चटकाए. जेमिसन के इस प्रदर्शन की तारीफ विराट कोहली ने भी की. उन्होंने न्यूजीलैंड को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन बनने पर बधाई भी दी. लेकिन जिस तरह की हरकत न्यूजीलैंड की वेबसाइट TheAccNZ ने की है वो बिलकुल गलत है. बता दें TheAccNZ वेबसाइट क्रिकेट और दूसरे खेलों की कमेंट्री करती है. इसका इंस्टाग्राम अकाउंट भी वेरिफाइड है और इनके 45 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.