लाइव टीवी

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा- फाइनल में अच्छा नहीं खेलती टीम इंडिया, कोहली पर दिया बड़ा बयान

News18Hindi
Updated: October 16, 2019, 9:07 PM IST
BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा- फाइनल में अच्छा नहीं खेलती टीम इंडिया, कोहली पर दिया बड़ा बयान
फाइनल में अच्छा नहीं खेलती टीम इंडिया- सौरव गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष बनते ही सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को इशारों ही इशारों में सेमीफाइनल और फाइनल में जीतने पर जोर देने को कहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2019, 9:07 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. बतौर कप्तान हर भारतीय क्रिकेट फैन की दिल में जगह बनाने वाले सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष बन गए हैं. अध्यक्ष बनते ही गांगुली ने भारतीय क्रिकेट में कई बड़े बदलाव करने के संकेत दे दिए हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद गांगुली ने पहली बार भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर भी बड़ा बयान दिया है. गांगुली ने विराट कोहली को चैंपियन खिलाड़ी बताया है लेकिन इसके साथ-साथ उन्होंने इशारों ही इशारों में विराट कोहली को सेमीफाइनल और फाइनल मैच जीतने पर जोर देने को कहा है.

'जीतना होगा बड़ा टूर्नामेंट'
सौरव गांगुली ने टीम इंडिया को एक बेहतरीन टीम बताया, उन्होंने कहा- 'भारत एक बेहतरीन टीम है, वो शानदार खेल दिखा रही है. मैं जानता हूं कि टीम इंडिया ने कोई बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीता है लेकिन वो अच्छा खेल दिखाते हैं सिवाए सेमीफाइनल और फाइनल मैच के. विराट इसको बदल सकते हैं. वो एक चैंपियन खिलाड़ी हैं.'

जीतना होगा बड़ा टूर्नामेंट- सौरव गांगुली


विराट की कप्तानी में बड़े टूर्नामेंट नहीं जीती टीम इंडिया
विराट कोहली (Virat Kohli) ने जब से टीम की कमान संभाली है तभी से भारतीय टीम आक्रामक क्रिकेट खेल रही है और उसका जीत प्रतिशत भी काफी बढ़ा है लेकिन ये भी सच है कि चैंपियंस ट्रॉफी और वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को हार झेलनी पड़ी है. साल 2017 में भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में हारी. 2019 वर्ल्ड कप में भी भारतीय टीम ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया.

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सुधार गांगुली का एजेंडा
Loading...

सौरव गांगुली  (Sourav Ganguly) ने अध्यक्ष बनते ही फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सुधार करने का ऐलान किया था. अध्यक्ष बनने के बाद उन्होंने कहा था, 'मेरी प्राथमिकता प्रथम श्रेणी क्रिकेटरों की देखभाल करना होगा. मैं तीन साल से सीओए से भी यही कहता आया हूं लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी. सबसे पहले मैं प्रथम श्रेणी क्रिकेटरों की आर्थिक स्थिति दुरुस्त करूंगा.’

अर्जुन तेंदुलकर ने बदल दी गोल गप्पे बेचने वाले की किस्मत, ठोक रहा है शतक!

पैसों के लिए इतना गिर गया पाकिस्‍तान, मैच के लिए श्रीलंका को दी धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 9:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...