कप्तानी, विकेटकीपिंग नहीं, विराट कोहली को इस वजह से खल रही है धोनी की कमी!

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने विराट कोहली पर निशाना साधते हुए कहा कि भले ही विराट नंबर 1 बल्लेबाज हैं, लेकिन रिव्यू लेने में वो बिलकुल फिसड्डी हैं.

News18Hindi
Updated: September 10, 2018, 11:24 AM IST
कप्तानी, विकेटकीपिंग नहीं, विराट कोहली को इस वजह से खल रही है धोनी की कमी!
कप्तानी, विकेटकीपिंग नहीं विराट कोहली को इस वजह से खल रही है धोनी की कमी!
News18Hindi
Updated: September 10, 2018, 11:24 AM IST
विराट कोहली ने भले ही इंग्लैंड के खिलाफ रनों का अंबार लगा दिया है, लेकिन एक मामले में उन्हें बिलकुल जीरो बताया जा रहा है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने विराट कोहली पर निशाना साधते हुए कहा कि भले ही विराट नंबर 1 बल्लेबाज हैं, लेकिन रिव्यू लेने में वो बिलकुल फिसड्डी हैं.

माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए कहा, 'विराट दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज हैं लेकिन वो सबसे खराब रिव्यू लेने वाले कप्तान हैं.'

माइकल वॉन ने ट्विटर पर ये बात ओवल टेस्ट के दौरान विराट कोहली की कप्तानी देखकर लिखी. विराट कोहली ने महज दो ओवर के अंदर गलत रिव्यू लेकर अपने दोनों रिव्यू गंवा दिए. विराट ने 10वें ओवर में कीटॉन जेनिंग्स और 12वें ओवर में एलिस्टर कुक के खिलाफ रिव्यू लिया और दोनों ही मौके पर फैसला टीम इंडिया के खिलाफ गया.



विराट और धोनी (साभार ट्विटर)


साफ है विराट कोहली को रिव्यू मामले में धोनी की कमी खल रही है. वनडे क्रिकेट में धोनी विकेटकीपर होते हैं और हर डीआरएस फैसले में उनका बड़ा हाथ होता है. वनडे में विराट हर डीआरएस फैसले पर धोनी का विश्वास करते हैं. धोनी डीआरएस मामले में ज्यादातर सही होते हैं और शायद इसीलिए डीआरएस को लोग धोनी रिव्यू सिस्टम भी कहते हैं. वहीं टेस्ट क्रिकेट में धोनी की गैरमौजूदगी विराट कोहली को खासा परेशान कर रही है और उनका ज्यादातर रिव्यू गलत साबित होते हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर