दिल्ली पुलिस के फैन हुए कप्तान कोहली, वीडियो शेयर कर जमकर की तारीफ

दिल्ली पुलिस के फैन हुए कप्तान कोहली, वीडियो शेयर कर जमकर की तारीफ
भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मूल रूप से दिल्ली (Delhi) के रहने वाले हैं औऱ फिलहाल मुंबई में रह रहे हैं

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मूल रूप से दिल्ली (Delhi) के रहने वाले हैं औऱ फिलहाल मुंबई में रह रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2020, 12:00 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे के बीच देश में पुलिस वाले बड़ी हिम्मत और मेहनत के साथ दिन रात काम कर रहे हैं. लोगों को उनके घर पर रहने के जागरुक करने के अलावा जरूरतमंदों की मदद भी कर रहे हैं. अपने फर्ज के कारण इनमें से कई अपने घर भी नहीं जा पा रहे हैं. ऐसे में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने उनके इस त्याग की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है.

कोहली ने की थी दिल्ली पुलिस की तारीफ
विराट कोहली ने इस वीडियो में कहा, 'मुझे यह जानकर खुशी है कि इस मुश्किल समय में पूरे देश की पुलिस लोगों की मदद कर रही है. मैं दिल्ली पुलिस के काम की सराहना करना चाहूंगा, जो ना केवल अपना कर्तव्य पूरी ईमानदारी से निभा रहे हैं, बल्कि रोज गरीबों तक खाना भी पहुंचा रहे हैं, जो उनकी सबसे बड़ी जरूरत है. आप ऐसे ही अच्छा काम करते रहिए.





इशांत शर्मा ने भी दिल्ली पुलिस की तारीफ की. उन्होंने वीडियो में कहा, 'यह समय है घर पर रहने का, अपनों के साथ समय बिताइए, अपना और अपने परिवार का ध्यान रखिए. दिल्ली पुलिस दिन-रात अपना काम कर रही है. इस मुश्किल समय में अफवाहों पर ध्यान ना दें.



मदद के लिए आगे आए थे विराट-अनुष्का
इससे पहले विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ मिलकर पीएम केयर फंड में जान किया था. हालांकि उन्होंने रकम का खुलासा नहीं किया था. अनुष्का ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी. लिखा, ‘मैं और विराट प्रधानमंत्री सहायता कोष और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर रहे हैं. कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों को देखकर हमारा दिल टूट गया है. इसलिए हम ये उम्मीद करते हैं कि हमारा ये योगदान उनका दर्द कम करने में और उन्हें राहत पहुंचाने में कुछ मदद करेगा'.

Lockdown: शेफाली वर्मा ने घर में बनाई मिनी पिच, हैंगिंग बॉल से दुरुस्त कर रहीं बैटिंग
First published: April 11, 2020, 12:00 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading