• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • शमी ने लिया विराट का 'बदला', कोहली को आउट कर ठहाके लगा रहे थे पोलार्ड, फिर हुआ बुरा हाल!

शमी ने लिया विराट का 'बदला', कोहली को आउट कर ठहाके लगा रहे थे पोलार्ड, फिर हुआ बुरा हाल!

कायरन पोलार्ड और विराट शून्य पर आउट हुए

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में विराट कोहली (Virat Kohli) नाकाम रहे, वो पहली गेंद पर ही आउट हो गए.

  • Share this:
    विशाखापत्तनम वनडे में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के खिलाफ 107 रनों की बड़ी जीत दर्ज की. इस मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाज छाए रहे. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 387 रन बनाए. जिसमें रोहित शर्मा और केएल राहुल ने शतक ठोका. श्रेयस अय्यर ने अर्धशतक ठोका. पंत ने भी 16 गेंदों में 39 रन ठोके. बस नहीं चले तो कप्तान विराट कोहली. अपने फेवरेट ग्राउंड पर विराट कोहली गोल्डन डक पर आउट हुए. विराट कोहली अपने करियर में तीसरी बार पहली गेंद पर आउट हुए. 6 साल बाद उन्होंने पहली गेंद पर अपना विकेट गंवाया.

    विराट कोहली करियर में तीसरी बार पहली गेंद पर आउट हुए


    विराट पहली गेंद पर आउट
    विशाखापत्तनम में विराट कोहली (Virat Kohli Golden Duck) पहली ही गेंद पर आउट हो गए. पोलार्ड की शॉर्ट गेंद पर विराट कोहली ने रॉस्टन चेज को कैच थमा दिया. विराट को आउट करने के बाद पोलार्ड की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वो बेहद ही आक्रामक दिखे और उसके बाद हंसने लगे. हालांकि वो ये नहीं जानते थे कि जब वेस्टइंडीज की पारी आएगी तो उनके साथ क्या होगा?

    कायरन पोलार्ड को शमी ने आउट किया


    पोलार्ड भी 0 पर आउट
    विराट कोहली को पहली गेंद पर आउट करने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान पोलार्ड (Kieron Pollard Golden Duck) का भी वही हश्र हुआ. पोलार्ड को भी पहली गेंद पर पैवेलियन लौटना पड़ा. 30वें ओवर की तीसरी गेंद पर मोहम्मद शमी ने बेहतरीन गेंद फेंक पोलार्ड को आउट कर दिया. गेंद ने पोलार्ड के बल्ले का बाहरी किनारा लिया और गेंद सीधे ऋषभ पंत के हाथों में गई. बता दें वनडे क्रिकेट में ऐसा पहली बार हुआ है कि दोनों टीमों के कप्तान पहली ही गेंद पर 0 पर आउट हुए हों.

    kuldeep yadav hat trick, kuldeep yadav wickets, india vs west indies odi, live cricket score, live ind vs west indies, कुलदीप यादव हैट्रिक, कुलदीप यादव विकेट, कुलदीप यादव रिकॉर्ड
    कुलदीप यादव को हैट्रिक लेने की बधाई देते टीम के साथी. (AP Photo)


    मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने विशाखापत्तनम वनडे में वेस्टइंडीज को चारों खाने चित कर दिया. रोहित शर्मा को 159 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया, केएल राहुल ने भी वनडे करियर का तीसरा शतक ठोकते हुए 102 रन बनाए. गेंदबाजी में मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव का जलवा दिखा. कुलदीप यादव ने हैट्रिक लेने का कारनामा किया तो वहीं शमी ने 3 अहम विकेट झटक टीम इंडिया को जीत दिलाई. अब सीरीज का आखिरी और फाइनल वनडे कटक में 22 दिसंबर को होगा.

    रोहित शर्मा ने दी ऋषभ पंत को गाली, गलती पर जमकर डांटा!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज