शादी पक्‍की होने पर भारतीय क्रिकेटर्स को मिला चहल की टांग खिंचाई का मौका, कोहली-सहवाग ने किए ऐसे कमेंट

शादी पक्‍की होने पर भारतीय क्रिकेटर्स को मिला चहल की टांग खिंचाई का मौका, कोहली-सहवाग ने किए ऐसे कमेंट
रोका सेरेमनी में युजवेंद्र चहल और उनकी मंगेतर धनश्री

रोका सेरेमनी की खुशखबरी शेयर करने के बाद युजवेंद्र चहल (yuzvendra chahal ) के भारतीय क्रिकेटर्स ने मजे लिए. वीरेंद्र सहवाग, विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, केएल राहुल ने कमेंट किए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 7:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. टीम इंडिया (Team India) के स्‍टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की फेमस कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनश्री से शादी पक्‍की चुकी है. चहल ने सोशल मीडिया पर शनिवार को रोका सेरेमनी की तस्‍वीर शेयर करके इसकी जानकारी दी. इस खुशखबरी को शेयर करने के बाद केएल राहुल (KL Rahul) से लेकर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) तक ने उन्‍हें बधाई दी. साथ ही भारतीय क्रिकेटर्स को लंबे समय बाद चहल की टांग खिंचाई करने का भी मौका मिला और वे उनकी खिंचाई करने से भी नहीं चूके.

yuzvendra chahal , virat kohli, kl rahul, hardik pandya, virendra sehwag, cricket , sports news, विराट कोहली, क्रिकेट, युजवेंद्र चहल, हार्दिक पंड्या, केएल राहुल, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

भारत के पूर्व विस्‍फोटक बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने चहल के सबसे ज्‍यादा मजे लिए. उन्‍होंने एक ट्वीट किया और कहा कि वाह युजवेंद्र चहल. आपदा को अवसर में बदल दिया. वहीं तन्‍मय भट्ट ने कहा कि भाभी जी ने युजवेंद्र चहल को क्‍लीन बोल्‍ड कर दिया. श्रेयस अय्यर ने बधाई देते हुए कहा कि बधाई हो चिंटू. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने कहा कि दोनों को बधाई.




चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने चहल को बधाई देते हुए कहा कि किंग्‍स की तरफ से युजवेंद्र के लिए एक निजी सलाह है कि रानी के सामने सरेंडर कर दें. चहल विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का अहम हिस्‍सा है और कुछ दिनों में वह आईपीएल के लिए यूएई रवाना हो जाएंगे और लंबे समय बाद ही वह घर लौट पाएंगे. ऐसे में चहल ने रवाना होने से पहले अपने फैंस को ये खुशखबरी दी.

ये भी पढ़ें: 

मांजरेकर का खुलासा, कहा- कोहली की शादी में ही धोनी ने बता दिया था अपने संन्‍यास का समय

क्रिकेट को मिस कर रही हैं कैटरीना कैफ, तस्वीर शेयर करके बताया दिल का हाल

आईपीएल (IPL) का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में किया जाएगा और इसी के साथ भारतीय क्रिकेटर्स भी लंबे समय बाद मैदान पर लौटेंगे. दरअसल कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से भारतीय क्रिकेटर्स घर में ही कैद हैं. इस दौरान चहल सोशल मीडिया पर भी काफी छाए रहे हैं. चहल के टिकटॉक वीडियो ने काफी धूम मचाई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज