भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने किया खुलासा, बताया-आखिरी बार किस लिए किया गूगल सर्च

विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया अगले महीने इंग्‍लैंड दौरे पर रवाना होगी  (AP)

विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया अगले महीने इंग्‍लैंड दौरे पर रवाना होगी (AP)

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC 2021) की तैयारियों में बिजी हैं. अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर फैंस के सवालों के जवाब दिए.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय आईसीसी वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (WTC 2021) के खिताबी मुकाबले की तैयारियों में बिजी हैं. 18 से 22 जून के बीच इंग्‍लैंड में भारत और न्‍यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच ऐतिहासिक खिताबी मुकाबला खेला जाएगा. कोहली इस समय मुंबई में क्‍वारंटीन हैं और उन्‍होंने अपने बिजी शेड्यूल में से थोड़ा सा समय निकालकर इंस्‍टाग्राम पर सवाल जवाब का एक सेशन किया. कोहली ने फैंस के साथ सेशन शुरू करने के लिए अपनी पोस्‍ट को कैप्‍शन किया दिया कि क्‍वारंटीन में, मुझसे अपने सवाल पूछें, चलो चलते हैं.

इस दौरान उन्‍होंने अपनी बेटी वामिका के नाम का मतलब बताने से लेकर दिग्‍गज कप्‍तान एमएस धोनी के साथ अपनी बॉडिंग पर भी जवाब दिए. इस सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे मजेदार सवाल पूछा. भारतीय कप्‍तान से पूछा गया कि आखिरी बार उन्होंने किस चीज के बारे में गूगल किया था.


यह भी पढ़ें : 
भारतीय क्रिकेट पर पूर्व पाकिस्‍तानी विकेटकीपर अकमल का बड़ा बयान, कहा- उनकी मानसिकता...

सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर को लेकर किया खुलासा, बोले- इन दो बातों का हमेशा रहेगा मलाल

रोनाल्‍डो के ट्रांसफर के बारे में किया था सर्च 



जिस पर कोहली ने खुलासा किया कि उन्‍होंने आखिरी बार गूगल पर दिग्‍गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के ट्रांसफर के बारे में सर्च किया था. रोनाल्‍डो फुटबॉल इतिहास में एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्‍होंने प्रीमियर लीग, ला लीगा, सीरी ए तीनों बड़ी लीगों में सबसे ज्‍यादा गोल करने वाले खिलाड़ी के रूप से सीजन समाप्‍त किया. पुर्तगाल नेशनल टीम के महान स्‍ट्राइकर रोनाल्‍डो ने सीरी ए के सीजन 2020 2021 में 29 गोल किए थे. हालांकि रोनाल्‍डो की टीम जुवेंट्स सीरी ए में चौथे स्‍थान पर रहकर चैंपियन लीग के अगले सीजन में अपना स्‍थान पक्‍का कर लिया. रोनाल्‍डो ने मैनचेस्‍टर यूनाइटेड और रियल मैड्रिड के साथ पांच चैंपियन लीग के खिताब जीते थे

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज