युजवेंद्र चहल ने कटवाए दीदी से बाल, विराट कोहली बोले- कुत्ते पीछे पड़े थे क्या?

युजवेंद्र चहल ने कटवाए दीदी से बाल, विराट कोहली बोले- कुत्ते पीछे पड़े थे क्या?
अपने पहले मैच में चहल ने 10 ओवर डाले थे जिसमें उन्होंने 27 रन देकर एक विकेट हासिल किया था. तब से अब तक यह लेग स्पिनर 52 वनडे मैच खेल चुका है जिसमें उन्होंने 5.07 के इकनॉमी रेट से 91 विकेट हासिल किए हैं.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने युजवेंद्र चहल के नए हेयरस्टाइल का मजाक उड़ाया

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेटर अपने घर पर लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. हालांकि इसके बावजूद सभी खिलाड़ी एक-दूसरे के बारे में सोशल मीडिया के बारे में आसानी से जान पा रहे हैं. यही नहीं वो सोशल मीडिया पर ही एक-दूसरे का मजाक भी उड़ा रहे हैं. कुछ ऐसा ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने किया. कप्तान कोहली ने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के बालों का मजाक उड़ाया.

विराट ने उड़ाया चहल का मजाक
कप्तान विराट कोहली और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) बुधवार को स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टेड में आए, जिसमें उनके साथ छोटे-छोटे बच्चे भी वीडियो के जरिए जुड़े हुए थे. युजवेंद्र चहल को देख विराट कोहली को हंसी आ गई. दरअसल विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल के बाल देखे और उन्होंने इस लेग स्पिनर से पूछा कि ये बाल किससे कटवाए हैं? इस पर चहल ने जवाब दिया- 'मैंने और दीदी ने मिलकर काटे हैं.' युजवेंद्र चहल के बालों पर विराट कोहली ने कमेंट किया- 'मुझे लगा तेरे पीछे कुत्ते पड़ गए.' ये सुनकर वीडियो कॉन्फ्रेंस में जुड़े सभी लोग हंसने लगे.

विराट कोहली (Virat Kohli)  ने आगे कहा कि युजवेंद्र चहल सबसे बड़ा जोकर है और उसके टिकटॉक वीडियो भी गजब ही हैं. इस बीच युजवेंद्र चहल ने विराट कोहली से पूछा कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कोई नई हॉबी शुरू की है, जिसपर विराट कोहली ने बताया कि उन्होंने दो-तीन दिन गिटार बजाने की कोशिश की लेकिन वो छोटा था. इस बीच चहल ने खुलासा किया कि वो सुबह 6.30 बजे जिम करने लगे हैं. विराट कोहली ने बताया कि चहल ने उन्हें एक फोटो भेजी थी जिसमें डंबल और ट्रेडमिल पर जाले लगे हुए थे.





बुमराह ने किया विराट को हैरान
विराट कोहली (Virat Kohli)  ने सबसे ज्यादा हैरानी जसप्रीत बुमराह को लेकर जताई. विराट कोहली ने कहा कि उन्हें नहीं लगता था कि जसप्रीत बुमराह कभी सार्वजनिक मंच पर इतनी बातें करेंगे. बता दें बुमराह बेहद ही गंभीर इंसान माने जाते हैं वो बेहद कम बातें करते हैं.

इन चार खिलाड़ियों की बातचीत सुनना चाहते हैं कोहली
विराट कोहली ने बताया कि वो सभी खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर बातें सुन रहे हैं. लेकिन वो टीम इंडिया के चार तेज गेंदबाजों इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और उमेश यादव की बातें सुनना चाहते हैं. विराट कोहली ने कहा कि लॉकडाउन खुलने के बाद वो पूरे मुंबई शहर में गाड़ी से घूमना चाहते हैं.

चपरासी के बेटे की जिंदगी वर्ल्ड चैंपियन कप्तान ने बदल दी,आज मोदी लेते हैं नाम!

अमित मिश्रा: सुपर स्टार ना सही, मगर किसी प्रेरणा से कम भी नहीं!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading