विवियन रिचर्ड्स से मिले विराट कोहली, बताया सबसे बड़ा बॉस

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गयाना में होने वाले तीसरे टी-20 मुकाबले से पहले वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स से मुलाकात की.

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 7:44 PM IST
विवियन रिचर्ड्स से मिले विराट कोहली, बताया सबसे बड़ा बॉस
वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स सचिन तेंदुलकर के रोल मॉडल रहे हैं. कई पूर्व क्रिकेटर विराट में भी विव की झलक देखते हैं.
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 7:44 PM IST
विराट कोहली की अगुआई में भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत सीरीज जीत के साथ की है. टीम ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के शुरुआती दो मैच जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है. भारतीय टीम ने पहले मैच में चार विकेट से जीत दर्ज की तो दूसरे मुकाबले में डकवर्थ लुइस नियम के तहत मेजबान टीम को 22 रन से मात दी. सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला मंगलवार 6 अगस्त को खेला जाएगा.

भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज दौरे पर तीन टी-20 मैचों के अलावा तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है. टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपने अभियान की शुरुआत भी इसी टेस्ट सीरीज से करेगी. टीम इंडिया को तीसरा टी-20 गयाना में खेलना है. इससे पहले हुए दोनों मुकाबले उसने अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले थे.

इस बीच, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने तीसरे टी-20 से पहले वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स से मुलाकात भी की. मौजूदा समय में विश्व के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली ने ट्विटर पर विवियन रिचर्ड्स के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सबसे बड़े बॉस के साथ'.


Loading...

विवियन रिचर्ड्स की बल्लेबाजी का लोहा पूरी दुनिया में माना जाता है. यहां तक कि भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी उन्हें अपना रोल मॉडल मानते हैं. विवियन रिचर्ड्स का खौफ गेंदबाजों में साफ नजर आता था.

India vs West Indies: टीम इंडिया की टी20 सीरीज जीत के 4 हीरो

आर्टिकल 370 हटने से खुश गंभीर-रैना, बोले- हमने कर दिखाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 7:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...