India vs England: विराट कोहली ने उतारी महेंद्र सिंह धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट की नकल, देखें VIDEO

IND vs ENG: विराट कोहली ने टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस शुरू कर दी है.

IND vs ENG: विराट कोहली ने टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस शुरू कर दी है.

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच चेन्नई के चेपक मैदान में खेला जाएगा. भारतीय टीम जमकर पसीना बहा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 7:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के चेपक मैदान में खेला जाएगा. भारतीय टीम आगामी टेस्ट सीरीज की तैयारियों में व्यस्त है. मंगलवार से टीम इंडिया ने चेन्नई में आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी है. भारत के नियमित कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी टीम इंडिया से जुड़ गए हैं. इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पहला टेस्ट खेलने के बाद कोहली पैटरनिटी लीव पर भारत वापस आ गए थे. पिछले महीने ही वह पिता बने हैं.

चेपक स्टेडियम में ट्रेनिंग के दौरान कोहली मजाकिया मूड में दिखे और महेंद्र सिंह धोनी के प्रसिद्ध हेलीकॉप्टर शॉट की नकल करते हुए देखे गए. बीसीसीआई ने भारतीय टीम के प्रशिक्षण सत्र का एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया जिसमें कोहली को धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट की शैडो प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है.

इसके अलावा कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर नेट्स प्रैक्टिस में बल्लेबाजी करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन दिया है- 'अपना सिर नीचे रखें और काम करते रहें.'


धोनी को पीछे छोड़ेंगे विराट

इंग्लैंड के खिलाफ आगामी घरेलू सीरीज में कोहली के पास महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को पीछे छोड़ने का मौका है. भारत को तीन आईसीसी खिताब दिलाने वाले पूर्व कप्तान धोनी की अगुवाई में भारतीय सरजमीं में टीम इंडिया ने 21 टेस्ट मैचों में जीत हासिल की है. वहीं विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने भारतीय धरती पर 20 टेस्ट मैच जीते हैं. अगर कोहली इस सीरीज में दो और टेस्ट जीत लेते हैं तो धोनी का रिकॉर्ड तोड़ देंगे.

यह भी पढ़ें:



माइकल वॉन-केविन पीटरसन ने ऑस्ट्रेलिया को लताड़ा, पूछा-क्या भारत दौरा रद्द करने की हिम्मत है?

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी को बेटी आयरा की जिंदगी से किया 'बेदखल', दिया अपना नाम

बता दें कि धोनी की कप्तानी में भारत ने 60 मुकाबलों में 27 जीत हासिल की है जबकि कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने 56 में से 33 मैच जीते हैं. विराट कोहली भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तान भी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज