• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • विराट पर चिल्‍लाई अनुष्‍का शर्मा, कहा-ऐ कोहली चौका मार न, क्‍या कर रहा है, मार न चौका, Video ने मचाई धूम

विराट पर चिल्‍लाई अनुष्‍का शर्मा, कहा-ऐ कोहली चौका मार न, क्‍या कर रहा है, मार न चौका, Video ने मचाई धूम

अनुष्‍का शर्मा ने कहा कि विराट कोहली मैदान को काफी याद कर रहे हैं

अनुष्‍का शर्मा ने कहा कि विराट कोहली मैदान को काफी याद कर रहे हैं

अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) के मुंह से ऐसी भाषा सुनकर विराट कोहली (Virat Kohli) थोड़ी नाराजगी के साथ एकटक उनकी तरफ देखते रहे

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण क्रिकेटर्स घर में कैद है. इस दौरान वो क्रिकेट, मैदान और स्‍टेडियम को कितना याद कर रहे हैं, वो अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट से साबित भी हो गया. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में अनुष्‍का शर्मा जोर जोर से चिल्‍लाकर भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) को कह रही है कि ऐ कोहली चौका मार न, क्‍या कर रहा है. अनुष्‍का के मुंह से ऐसी भाषा सुनकर पास में बैठे कोहली ने अजीब रिएक्‍शन दिया. हालांकि उन्‍होंने कुछ कहा तो नहीं, मगर उनको थोड़ा अजीब लग रहा था.




    अनुष्‍का ने इस वीडियो को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. साथ ही उन्‍होंने इसका भी खुलासा किया कि आखिर क्‍यों वो कोहली को ऐसे उकसा रही थी. अनुष्‍का ने लिखा कि उन्‍हें लगता है कि इन दिनों विराट कोहली क्रिकेट को बहुत ज्‍यादा याद कर रहे हैं, क्‍योंकि मैदान पर लाखों फैंस का उन्‍हें प्‍यार मिलता है. अनुष्‍का ने कहा कि कोहली को एक खास तरह के प्रशंसक को भी विशेष रूप से याद करना चाहिए. इसी वजह से उन्‍होंने कोहली को ऐसा अनुभव कराया.

    क्रिकेट के मैदान से दूर पति कोहली के चेहरे पर मुस्‍कुराहट लाने के लिए की गई अनुष्‍का की इस कोशिश को काफी पसंद किया जा रहा है. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश को लॉकडाउन (Lock Down) कर दिया गया है, जिस वजह से क्रिकेटर्स भी मैदान से दूर हो गए है. क्रिकेटर्स को मैदान से दूर हुए करीब एक महीने से अधिक हो गया है. पहले मार्च में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज को रद्द कर दिया तो बाद में आईपीएल (IPL) को भी टाल दिया गया. देश में 3 मई तक लॉक डाउन चलेगा और उसके बाद भी क्रिकेटर्स को नहीं पता कि वो मैदान पर अब कब वापसी कर पाएंगे. दुनियाभर ने 21 लाख से अधिक कोरोना के मामले आ चुके हैं. जबकि डेढ़ लाख लोगों की जान चली गई है. वहीं भारत में 13 हजार से अधिक ममाले आ चुके हैं.

    रात 2 बजे इस क्रिकेटर ने किया मैसेज-बॉस मुझ में कोविड19 के लक्षण हैं और फिर...

    इंडिया के लिए 15 साल पहले किया डेब्यू, विराट की टीम से निकाले जाने से हुआ आहत

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज