विराट कोहली ने उड़ाया हरभजन सिंह का मजाक, कहा-पाजी बिल्डिंग कांप रही है

विराट कोहली ने उड़ाया हरभजन सिंह का मजाक, कहा-पाजी बिल्डिंग कांप रही है
विराट कोहली ने उड़ाया हरभजन का मजाक

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने वर्कआउट का वीडियो पोस्ट किया था जिसपर विराट कोहली (Virat Kohli) उनका मजाक उड़ाते दिखे

  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने मंगलवार को अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें वो वर्कआउट करते दिखाई दे रहे थे. हरभजन सिंह अपने घर की बालकनी में पैरों की एक्सरसाइज कर रहे थे लेकिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने उनका मजाक उड़ा दिया. विराट कोहली ने हरभजन के वीडियो को लाइक कर उसपर बेहद मजाकिया कमेंट किया.

विराट बोले- बिल्डिंग कांप रही है
हरभजन सिंह के वीडियो का विराट कोहली (Virat Kohli) ने मजाक क्यों बनाया पहले ये जान लीजिये. दरअसल हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) जब वर्कआउट कर रहे थे तो उनके पांव कांप रहे थे. उनका बैलेंस थोड़ा गड़बड़ाया हुआ था. हरभडन सिंह लंजिस एक्सरसाइज कर रहे थे जिसपर बैलेंस बनाना थोड़ा मुश्किल होता है. बस विराट कोहली ने यही चीज नोटिस कर ली और उनका मजाक बना दिया. विराट कोहली ने लिखा- 'वेलडन पाजी. बिल्डिंग कांप रही है मगर थोड़ी-थोड़ी.'
 
View this post on Instagram
 

Exercise Must 👍

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on






 

विराट ने उड़ाया भज्जी का मजाक


हरभजन का विराट को जवाब
हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के कमेंट का जवाब भी दिया. उन्होंने हंसने वाली इमोजी बनाकर लिखा, 'धीरे-धीरे ये सही हो जाएगी. ये सबकुछ खत्म होने का इंतजार करो, फिर दोनों साथ में वर्कआउट करेंगे.' बता दें हरभजन सिंह और विराट कोहली दोनों आईपीएल में खेलते नजर आ सकते हैं. कहा जा रहा है कि अगर अक्टूबर में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप स्थगित होता है तो उस वक्त पर आईपीएल का आयोजन हो सकता है. हरभजन सिंह चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं और विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान हैं, जो कि अबतक ये टूर्नामेंट नहीं जीत पाई है.

बता दें हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) सोमवार को सुर्खियों में बने हुए थे, दरअसल इस अनुभवी ऑफ स्पिनर ने टीम इंडिया में वापसी का दावा ठोंक दिया था. हरभजन सिंह ने कहा था कि वो पूरी तरह फिट हैं और अपने अनुभव से टी20 फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. हरभजन सिंह ने साल 2016 में आखिरी मैच खेला था. हरभजन सिंह ने आईपीएल में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. वो चेन्नई सुपरकिंग्स के सबसे किफायती गेंदबाजों में से एक हैं. शायद इसीलिए हरभजन को भरोसा है कि वो इंटरनेशनल क्रिकेट में अब भी अच्छा प्रदर्शन करने का दम रखते हैं.

गेंदबाजी कोच का दावा-अगले दो सालों तक धमाल मचाएंगे टीम इंडिया के 4 तेज गेंदबाज

अच्छी खबर: इंग्लैंड दौरे के लिए वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading