ICC World Cup : पाकिस्तान को हराकर भारतीय खिलाड़ियों ने कराया हेयरकट, नए अंदाज में नजर आए धोनी

पाकिस्तान को हराने के बाद अगले मुकाबले से पहले भारतीय टीम को पांच दिन का ब्रेक मिला है. ऐसे में खिलाड़ियों ने इस ब्रेक का पूरा इस्तेमाल करते हुए अपने बालों को नया लुक देने के लिए हेयरकट कराया.

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 4:40 PM IST
ICC World Cup : पाकिस्तान को हराकर भारतीय खिलाड़ियों ने कराया हेयरकट, नए अंदाज में नजर आए धोनी
हार्दिक पंड्या और महेंद्र सिंह धोनी.
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 4:40 PM IST
वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम का अभियान बेहतरीन तरीके से आगे बढ़ रहा है. भारतीय टीम ने अपने शुरुआती चार मुकाबलों में से तीन में जीत दर्ज की है, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ उसका मैच बारिश के चलते धुल गया. टीम ने जिन तीन मुकाबलों में जीत दर्ज की है, उनमें दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की टीम को हराया है.

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के बाद भारत को अगला मैच शनिवार 22 जून को अफगानिस्तान से खेलना है. इन दो मुकाबलों के बीच में टीम के पास पांच दिन का समय था. ऐसे में खिलाड़ियों ने इस ब्रेक का पूरा इस्तेमाल करते हुए पाकिस्तान को हराने के बाद अपने बालों को नया लुक देने के लिए हेयरकट कराया.

आलिम हाकिम ने दिया नया हेयरकट
कप्तान विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में डकवर्थ लुइस नियम से 89 रन से मात दी थी. सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ियों का हेयरकट करते हुए फोटो शेयर की हैं. इसमें वह भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों के बाल काटते नजर आ रहे हैं. इनमें भारतीय कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं.


Loading...







धोनी, हार्दिक और चहल का नया अंदाज
आलिम हाकिम ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें एमएस धोनी, हार्दिक पंड्या और युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं. जहां धोनी अपने बालों के साथ नए-नए प्रयोग करने के लिए जाने जाते हैं, वहीं हार्दिक पंड्या भी उसी राह पर चलते दिख रहे हैं. धोनी और हार्दिक दोनों ही ऊपर की ओर बड़े और साइड से छोटे बाल रखते हैं. ऐसे में इनका नया लुक काफी पसंद किया जा रहा है. विराट कोहली और चहल छोटे बाल रखते हैं जो शायद भारतीय टीम का ट्रेंड भी बन गया है.

यह भी पढ़े- टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका, विजय शंकर को लगी चोट 

धवन के बाहर होने से टूटा सचिन का दिल, लिखा ये खास मैसेज
First published: June 20, 2019, 4:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...