Home /News /sports /

विराट कोहली की शॉट प्रैक्टिस देख ईशान किशन का मुंह रह गया खुला का खुला- Video

विराट कोहली की शॉट प्रैक्टिस देख ईशान किशन का मुंह रह गया खुला का खुला- Video

नेट प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली के शॉट देख ईशान किशन हैरान हो गए. (VideoGrab/ICC)

नेट प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली के शॉट देख ईशान किशन हैरान हो गए. (VideoGrab/ICC)

T20 World Cup: टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले नेट प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहा रहे हैं. ICC के एक वीडियो में प्रैक्टिस के दौरान वह शॉट लगाते नजर आ रहे हैं. इसी बीच विराट कुछ ऐसे शॉट लगाते हैं कि ईशान का मुंह खुला का खुला रह जाता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) में भारतीय क्रिकेट टीम के सफर की शुरुआत वैसी नहीं हुई, जैसा सभी ने सोचा था. उसे सुपर-12 चरण के पहले ही मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान ने 10 विकेट से हरा दिया. अब 31 अक्टूबर को टीम की भिड़ंत न्यूजीलैंड (IND vs NZ) से होनी है जिसके लिए खिलाड़ी कड़ी तैयारियों में जुटे हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) भी नेट प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहा रहे हैं. वह शॉट प्रैक्टिस कर रहे हैं.

    आईसीसी ने गुरुवार को एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें विराट नेट प्रैक्टिस के दौरान शॉट लगाते नजर आ रहे हैं. खास बात है कि युवा ईशान किशन और श्रेयस अय्यर उन्हें देख रहे हैं. इसी बीच विराट कुछ ऐसे शॉट लगाते हैं कि ईशान का मुंह खुला का खुला रह जाता है. वह बाद में जोर से बोलते हैं- शॉट.

    इसे भी देखें, पाकिस्तान फिर से ‘मौका-मौका’ करना चाहता है, फाइनल में भारत से भिड़ने की ख्वाहिश

    विराट की नेट प्रैक्टिस के इस वीडियो को करीब एक घंटे में 4.5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, 1100 से ज्यादा यूजर्स इस पर कमेंट कर चुके हैं. बता दें कि विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ दुबई में खेले गए टी20 मुकाबले में 57 रन की शानदार पारी खेली थी लेकिन उनकी टीम के बाकी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाए. इतना ही नहीं, गेंदबाज भी 1 विकेट लेने में भी कामयाब नहीं हो सके जिससे पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत दर्ज की.

    View this post on Instagram

    A post shared by ICC (@icc)

    भारतीय टीम ने वॉर्म-अप के दौरान अपने दोनों मैच जीते थे लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ कुछ भी अच्छा नहीं रहा. विराट कोहली यदि अर्धशतक ना लगाते तो टीम का स्कोर 150 रन तक पहुंचना भी बेहद मुश्किल था. विराट एक छोर पर जमे रहे और 49 गेंदों की अपनी पारी में 5 चौके और 1 छक्का लगाया. उनके अलावा ऋषभ पंत ने 39 रन का योगदान दिया.

    Tags: Cricket news, Icc T20 world cup, India vs new zealand, Ishan kishan, T20 World Cup 2021, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर