राहुल-पंड्या की तरह कोहली भी कर चुके हैं ऐसी 'गलती', लेकिन तब नहीं मचा था बवाल

विराट कोहली का 10 साल पुराना वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 7:23 PM IST
News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 7:23 PM IST
कॉफी विथ करन शो में हार्दिक पंड्या की बदजुबानी उन पर भारी पड़ गई है. इस दौरान उन्होंने महिलाओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. तबसे उनकी जमकर आलोचना हो रही है. यहां तक कि बीसीसीआई ने भी उन पर दो वनडे का बैन लगाने की सिफारिश की है. इसके अलावा रविवार को एयर किया गया यह शो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से हटा लिया गया है. बहरहाल, इन सबके बीच मौजूदा भारतीय कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कोहली के एक कॉमेंट को लेकर लोग सवाल उठा रहे हैं. यह वीडियो करीब 10 साल पुराना है.

इस दौरान एक रिपोर्टर के सवाल का जवाब देते हुए कोहली ने बताया था, "मैं एक बार ब्लाइंड डेट पर गया था. जो 5 मिनट में ही खत्म हो गई थी. क्योंकि मैं लड़की को देखते ही भाग गया था." साथ ही उन्होंने कहा कि वह लड़की बदसूरत थी. अब यही कॉमेंट है जिसको लेकर लोग सवाल उठा रहे हैं. चूंकि, उस समय कोहली इतना बड़ा नाम नहीं थे इसलिए किसी का ध्यान उस ओर नहीं गया. लेकिन ये भी गौर करने वाली बात है कि तब कोहली बहुत युवा थे और तब से लेकर अब तक कोहली की जिंदगी में बहुत कुछ बदल चुका है.

वैसे पांड्या के मामले को लेकर कोहली ने अपना रुख स्पष्ट किया है. पहले वनडे के पहले मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, "भारतीय क्रिकेट टीम के नजरिये से उस समय जो भी अनुचित टिप्पणी की गई उसका निश्चित तौर पर हम समर्थन नहीं करते. निश्चित तौर पर भारतीय क्रिकेट टीम के रूप में हम इस तरह के नजरिये का समर्थन नहीं करते और उन्हें यह बता दिया गया है (दोनों खिलाड़ियों को)"

उन्होंने कहा, "मैं निश्चित तौर पर कह सकता हूं कि भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेटरों के रूप में हम इस तरह के नजरिये के पक्ष में नहीं हैं जो पूरी तरह से व्यक्तिगत नजरिया है. दोनों संबंधित खिलाड़ियों ने महसूस किया है कि क्या गलत हुआ और वे इसके स्तर को समझते हैं."

ये भी पढ़ें: हार्दिक पंड्या-केएल राहुल को लेकर कप्तान कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कही खरी खरी बात
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर