होम /न्यूज /खेल /IND vs ENG: विराट कोहली ने बाहर जाती गेंद को छेड़ा और हो गए OUT, सोशल मीडिया पर ट्रोल

IND vs ENG: विराट कोहली ने बाहर जाती गेंद को छेड़ा और हो गए OUT, सोशल मीडिया पर ट्रोल

विराट कोहली को सैम करेन ने शिकार बनाया और जोस बटलर के हाथों कैच करा दिया.(AFP)

विराट कोहली को सैम करेन ने शिकार बनाया और जोस बटलर के हाथों कैच करा दिया.(AFP)

लॉर्ड्स टेस्ट की दूसरी पारी में सैम करेन (Sam Curran) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के सामने ऑफ स्टंप से काफी बाहर जाती ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की गिनती दिग्गज बल्लेबाजों में होती है लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में वह अपनी फॉर्म से जूझते नजर आ रहे हैं. विराट इस सीरीज के पहले टेस्ट मैच में जहां खाता भी नहीं खोल पाए थे, वहीं दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 42 रन बनाए. लॉर्ड्स में जारी दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में वह 20 रन बना सके और सैम करेन (Sam Curran) ने उन्हें शिकार बनाया. विराट ने बाहर जाती गेंद को छेड़ा और विकेट के पीछे जोस बटलर ने उन्हें कैच कर लिया.

    सैम करेन ने जैसे ही दूसरी पारी के 24वें ओवर की अपनी पहली ही गेंद पर विराट का विकेट लिया, वह खुशी से झूम उठे. वह खुशी में भागते नजर आए. उन्होंने विराट के सामने ऑफ स्टंप से काफी बाहर जाती गेंद फेंकी और शायद वह गेंद सातवें स्टंप को भी नहीं छूती लेकिन कोहली ने उसे खेलने का प्रयास किया और जोस बटलर को कैच थमा बैठे. विराट इससे पहले भी अपने शरीर से दूर जाती गेंद को खेलने की आदत के चलते आउट हो चुके हैं.

    इसे भी देखें, विराट कोहली ने इंग्लैंड में फहराया तिरंगा, कोच शास्त्री समेत पूरी टीम रही मौजूद- Video

    विराट बाहर जाती इस गेंद को फ्रंट फुट की दिशा में खेलना चाह रहे थे लेकिन गलती से बल्ले का किनारा लगा और सीधे जोस बटलर के दस्तानों में गेंद समा गई. विराट ने 31 गेंद खेलीं और 4 चौकों की मदद से 20 रन बनाए. विराट के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. एक यूजर ने लिखा, ‘विराट की फिर से कवर ड्राइव लगाने की कोशिश लेकिन पैवेलियन की ओर लौटना पड़ा. बार-बार गलती.’

    गिरीश नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप अकेले ही सभी को खुश नहीं कर सकते. आप विराट कोहली की कवर ड्राइव नहीं हो.’

    virat kohli trolled

    विराट कोहली को सैम करेन ने पैवेलियन भेजा, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे. (Twitter)

    भारत को चौथे दिन लंच से पहले विराट के रूप में बड़ा झटका लगा, जब उसके 3 विकेट 55 के टीम स्कोर तक गिर गए. विराट को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया. (Twitter)

    गिरीश नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप अकेले ही सभी को खुश नहीं कर सकते. आप विराट कोहली की कवर ड्राइव नहीं हो.’ भारत को चौथे दिन लंच से पहले विराट के रूप में बड़ा झटका लगा, जब उसके 3 विकेट 55 के टीम स्कोर तक गिर गए. दूसरी पारी में ओपनर केएल राहुल 5 और रोहित शर्मा भी 21 रन बनाकर पैविलयन लौटे. सीरीज का पहला मैच बारिश और खराब मौसम के कारण ड्रॉ रहा था.

    Tags: Cricket news, IND vs ENG, Ind vs eng 2021, IND vs ENG 2nd Test, Sam Curran, Virat Kohli

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें