Home /News /sports /

इंटरनेट पैक बेचने वाला 'पाकिस्‍तानी गेंदबाज', विराट कोहली से जुड़े सपने को लेकर जानें क्‍या कहा

इंटरनेट पैक बेचने वाला 'पाकिस्‍तानी गेंदबाज', विराट कोहली से जुड़े सपने को लेकर जानें क्‍या कहा

साद बिन जाफर का सपना विराट कोहली का विकेट लेने का है . (AFP)

साद बिन जाफर का सपना विराट कोहली का विकेट लेने का है . (AFP)

पाकिस्‍तान के साद बिन (Saad Bin Zafar) जाफर कभी लोगों को फोन करके उन्‍हें हाई स्‍पीड इंटरनेट और मोबाइल फोन के पैक बेचते थे, मगर आज वो मैदान पर कोहराम मचा रहे हैं. उन्‍होंने विराट कोहली (Virat Kohli) से जुड़े अपने सपने को लेकर भी खुलासा किया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान के साद बिन जाफर (Saad Bin Zafar) इन दिनों चर्चा में हैं. साद ने कनाडा की तरफ से आईसीसी मैंस टी20 वर्ल्‍ड कप अमेरिका क्‍वालीफायर में पनामा के खिलाफ जिस तरह से गेंदबाजी की, उसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. उन्‍होंने पनामा के खिलाफ क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में 4 मेडन ओवर फेंके और वो ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं. साद ने crictracker को दिए एक इंटरव्‍यू में भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर भी बयान दिया.

    कभी हाई स्‍पीड इंटरनेट और मोबाइल फोन पैक बेचने वाले साद 17 साल की उम्र में पाकिस्‍तान (Pakistan) से कनाडा चले गए थे. 2018 में वह पहले ग्‍लोबल टी20 कनाडा टूर्नामेंट के फाइनल में मैन ऑफ द मैच रहे थे. उन्‍होंने फाइनल में 2 विकेट लिए और नाबाद 79 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई.

    विराट कोहली को आउट करना सपना
    साद ने आईपीएल (IPL) को दुनिया की सबसे बेस्‍ट टी20 लीग बताया. जब उनके ड्रीम विकेट के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने विराट कोहली का नाम लिया. साद ने कहा कि अगर उन्‍हें विराट कोहली को गेंदबाजी करने का मौका मिलता है तो उन्‍हें आउट करना उनका सपना है.

    Ashes, ENG vs AUS: जो रूट ने बतौर कप्तान बना डाला असंभव रिकॉर्ड, विराट कोहली से मीलों आगे

    India vs South Africa Weather Forecast: पहले टेस्‍ट मैच पर काले बादल, जानिए कैसा रहेगा मौसम

    कनाडा के इस गेंदबाज ने पहली नौकरी के बारे में भी बताया. साद ने कहा कि वह टेलीमार्केटिंग में थे. वह लोगों को फोन करते थे और उन्‍हें हाई स्‍पीड इंटरनेट और मोबाइल फोन के पैके बेचते थे. हाल में ही भारतीय गेंदबाज अक्षर कर्णवार ने घरेलू क्रिकेट में साद के कारनामे को दोहरया था. उन्‍होंने टी20 क्रिकेट में अपने चार ओवर्स में एक रन भी नहीं लुटाया. इस बारे में पूछने पर साद ने कहा कि किसी ने उन्‍हें उस खिलाड़ी के बारे में मैसेज किया था, मगर वो उसका नाम भूल गए हैं.

    Tags: Canada, Cricket news, Pakistan, Virat Kohli

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर