विराट कोहली का नया लुक वायरल, फैन्स बोले- मनी हाइस्‍ट के 'चोर' प्रोफेसर जैसे दिख रहे

विराट कोहली का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है (Twitter)

विराट कोहली का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है (Twitter)

कुछ लोग विराट कोहली के लुक की तुलना नेटफ्लिक्स की मशहूर वेब सीरीज मनी हाइस्ट में प्रोफेसर के लुक से करने से खुद को नहीं रोक पाए.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर सिर्फ सुपरस्टार नहीं हैं, बल्कि बहुत से लोगों के स्टाइल आइकन भी हैं. पिछले कुछ वर्षों में कोहली के कई प्रशंसकों ने उनकी दाढ़ी और हेयर स्टाइल को कॉपी करने की कोशिश की है. सोमवार को कोहली का और भी इंटेंस दाढ़ी वाला लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसके बाद कई लोगों ने उनकी तुलना फेमस वेब सीरीज 'मनी हाइस्ट' (Money Heist) के 'चोर' प्रोफेसर से कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों उनकी तुलना लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) के शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के लुक से कर रहे हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली अपने मुंबई वाले घर लौट गए थे. आईपीएल 2021 के बायो बबल में कोरोना वायरस की घुसपैठ हो गई थी. कई खिलाड़ी और सपोर्टिंग स्टाफ के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला लिया गया था. मुंबई स्थित अपने घर पहुंचकर विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर कोरोना से जुड़े राहत कार्यों में मदद शुरू कर दी थी. इस कपल ने एक फंड रेजिंग कैंपेन चलाया था, जिससे कोविड-19 पीड़ितों की मदद की गई.

पत्नी धनश्री को डांस करते पर्दे के पीछे से देख रहे थे युजवेंद्र चहल, VIDEO हुआ वायरल

IPL 2021: भारत में कोविड-19 अनुभव के बारे में बताते हुए रोने लगा कीवी क्रिकेटर
सोशल मीडिया पर जैसे ही लंबे बालों और घनी दाढ़ी वाली कोहली की तस्वीर सामने आई तो कई लोगों को आश्चर्य होने लगा कि यह क्रिकेटर इतने कम समय में अपने बाल और दाढ़ी को इस हद तक कैसे बढ़ा लेते हैं. हालांकि, कुछ लोग कोहली के लुक की तुलना नेटफ्लिक्स की मशहूर वेब सीरीज मनी हाइस्ट में प्रोफेसर के लुक से करने से खुद को नहीं रोक पाए, वहीं, कुछ फैन्स विराट के इस लुक को 'कबीर सिंह' वाला बता रहे हैं. इस बीच एक फैन बॉबी देओल की फोटो डालकर विराट के इस लुक को उनकी कॉपी बताया है.


कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने यह पता लगाने के लिए थोड़ी कोशिश की है कि वास्तव में कोहली की यह तस्वीर कहां से आई है. चाहे वह ट्विटर हो, फेसबुक हो, इंस्टाग्राम हो या कोई अन्य प्लेटफॉर्म हो... विराट कोहली की यह तस्वीर उनके किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट पर नहीं है. रिसर्च करने पर पता चला कि विराट की यह तस्वीर फोटोशॉप करके बनाई गई है. विराट कोहली इससे पहले 14 मई को सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे, जहां उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था. उस वीडियो में विराट के बाल और दाढ़ी देखने के बाद ऐसा संभव नहीं था कि वह इस लुक में नजर आ सकें, क्योंकि दाढ़ी और बाल इतने जल्दी नहीं बढ़ सकते.



बता दें कि विराट कोहली इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा स्थापित टीम इंडिया बबल में शामिल होने से पहले मुंबई आने के बाद अपने घर में ही क्वॉरंटाइन थे. क्रिकेटर्स 02 जून को इंग्लैंड के साउथेम्प्टन में आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के साथ-साथ इंग्लैंड में 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए उड़ान भरेंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज