लाइव टीवी

कोरोना के खौफ के बीच कोहली ने खेला 'मैच', करीबी मुकाबले में सास-ससुर से मिली चुनौती

News18Hindi
Updated: April 8, 2020, 11:09 AM IST
कोरोना के खौफ के बीच कोहली ने खेला 'मैच', करीबी मुकाबले में सास-ससुर से मिली चुनौती
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने परिवार के साथ मोनोपोली खेल खेला (फाइल फोटो)

अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने फोटो शेयर करके फैंस से विजेता का नाम पूछा

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 8, 2020, 11:09 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा दिया है. इस महामारी ने दुनिया को कैद कर दिया है. खेल के मैदान भी सूने नजर आ रहे हैं. जिस वजह से खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं. आईपीएल (IPL) भी टलने के कारण भारतीय क्रिकेटर्स घर में ही हैं और ऐसे समय जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma), युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं, वहीं भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. कोरोना के खौफ के बीच क्‍वारेंटाइन समय में कोहली मोनोपोली खेलते नजर आए. पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने परिवार के साथ उनकी मोनोपोली खेलते हुए एक खूबसूरत तस्‍वीर शेयर की. कोहली को अनुष्‍का के माता पिता ने कड़ी चुनौती मिली.

virat kohli, anushka sharma, corona virus, cricket, sports news, विराट कोहली, अनुष्‍का शर्मा, कोरोना वायरस, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

फोटो शेयर करते हुए अनुष्‍का ने एक खूबसूरत मैसेज भी शेयर किया. हमारी देखभाल करने वाला परिवार ही हमें सिखाता है कि जिंदगी की राह पर हमें कैसे आगे बढ़ना है. कैसे चलना है, किस तरह से दुनिया का सामना करना है. इसका हम पर एक खास प्रभाव भी पड़ता है. आज के समय में हम जिस दुनिया में हैं, उसमें पता नहीं कल क्‍या हो, मगर यकीन है कि आप में से बहुत लोगों को अपने परिवार के साथ ही तसल्‍ली और मेल जोल का अहसास होता होगा. अनुष्‍का ने लोगों को घर में ही रहने की सलाह देते हुए कहा कि अपनी जिंदगी के हर खास व्‍यक्ति का खयाल रखने के लिए घर पर ही रहें और इन पलों का भरपूर मजा लें. इस समय को हंसने, प्‍यार जताने और गलतफहमियां दूर करने में बिताएं. अपने रिश्‍ते को मजबूत बनाएं और एक अच्‍छे कल की प्रार्थना करें. अनुष्‍का ने कहा कि इस महामारी ने पूरी दुनिया में उथल पुथल मचा दी है. इससे हर कोई डरा हुआ है. उन्‍होंने उम्‍मीद जताई है कि आने वाले दिनों में हम इन अनुभव से मिली सीख को याद रखेंगे.



फैंस से पूछा विजेता का नाम



अनुष्‍का ने विजेता का नाम भी पूछा. उन्‍होंने कहा कि यह मोनोपोली का काफी करीबी मुकाबला था, दूसरी तरफ का हर कोई आउट हो गया था, उन्‍होंने फैंस से पूछा कि क्‍या कोई अनुमान लगा सकता है कि कौन जीता? 21 दिन के लॉकडाउन में कोहली पत्‍नी और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. इस दौरान वह केविन पीटरसन के साथ इंस्‍टाग्राम पर लाइव भी हुए थे.

रोहित ने पहले 'प्‍यार' का किया खुलासा,कहा-टीम बस में चढ़ने से आधे घंटे पहले...

सचिन को आउट होता देख रोने लगता था यह भारतीय क्रिकेटर, करता था 'अजीब' हरकत
First published: April 8, 2020, 9:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading