विराट कोहली ने ईद पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर लिखा एक खास मैसेज

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक खास मैसेज शेयर किया.

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक खास मैसेज शेयर किया.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर एक खास मैसेज शेयर किया और साथ ही कोरोना के इस मुश्किल दौर में सभी से सुरक्षित रहने की अपील की. कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी आगे आए और दोनों ने 11 करोड़ रुपये का फंड जुटाया जिसमें दोनों ने 2 करोड़ रुपये दान भी दिए थे.

  • Share this:

नई दिल्ली. दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने फैंस को ईद के मौके पर बधाइयां दी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक खास मैसेज भी शेयर किया और साथ ही कोरोना के इस मुश्किल दौर में सभी से सुरक्षित रहने की भी अपील की. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2021) के 14वें सीजन के स्थगित होने के बाद से विराट समेत अन्य खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट आए हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं.

विराट ने लिखा- इस मुश्किल समय में ईद का यह मुबारक प्योहार सभी के लिए प्यार, शांति और खुशी लाए. ईद मुबारक. सुरक्षित रहिए.' घातक कोरोना वायरस से देश में बड़ी संख्या में लोग परेशान हैं और हर रोज 3 लाख के करीब मामने सामने आ रहे हैं. हालांकि पॉजिटिविटी रेट कम हुआ है और इसे एक बड़ी राहत के तौर पर देखा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें, आईपीएल रद्द होने पर भी वॉर्नर, स्मिथ, कमिंस को मिलेगी पूरी सैलरी, जानिए क्यों

इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में लोग आगे भी आए हैं जिसमें विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी शामिल हैं. दोनों ने देश में महामारी के मुश्किल वक्त में लोगों को राहत देने के मकसद से 7 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा था, जिसे बाद में बढ़ाकर 11 करोड़ रुपये कर दिया. अच्छी बात यह रही कि बुधवार तक 11 करोड़ रुपये जुटा भी लिए गए.


विराट और अनुष्का ने भी दो करोड़ रुपये दान दिए हैं जबकि एमपीएल स्पोर्ट्स फाउंडेशन की तरफ से पांच करोड़ रुपये दिए गए हैं. इस राशि का इस्तेमाल देश में कोरोना संक्रमितों की मदद और ऑक्सीजन की सप्लाई में सहायता के लिए किया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज