Home /News /sports /

विराट कोहली भारत में कर रहे थे कैरेबियाई गेंदबाजों की धुनाई, उधर पाकिस्‍तान में लहराए जा रहे थे उनके पोस्‍टर्स

विराट कोहली भारत में कर रहे थे कैरेबियाई गेंदबाजों की धुनाई, उधर पाकिस्‍तान में लहराए जा रहे थे उनके पोस्‍टर्स

पाकिस्‍तान सुपर लीग के दौरान विराट कोहली के पोस्‍टर्स स्‍टेडियम में नजर आए .(AFP)

पाकिस्‍तान सुपर लीग के दौरान विराट कोहली के पोस्‍टर्स स्‍टेडियम में नजर आए .(AFP)

पाकिस्‍तान में पूर्व भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) के पोस्‍टर्स लहरते हुए नजर आए. इस दौरान फैंस ने अपनी इच्‍छा भी जाहिए की. दिलचस्‍प बात है कि जब पाकिस्‍तान में कोहली के पोस्‍टर्स लहराए जा रहे थे, उस समय कोहली कोलकाता के मैदान पर वेस्‍टइंडीज के गेंदबाजों की धुनाई कर रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) भले ही पिछले कुछ समय से अपने पुराने अंदाज में नजर नहीं आ रहे है. उन्‍होंने कप्‍तानी भी छोड़ दी, मगर दुनियाभर में उनकी दीवानगी में कोई कमी नहीं आई है. पाकिस्‍तान में भी उनके फैंस की संख्‍या कम नहीं हुई है. पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL) में तो विराट कोहली के पोस्‍टर्स लहराए गए और उनके पोस्‍टर्स पाकिस्‍तानी फैंस ने लहराए. पीएसएल में विराट कोहली के लहरते पोस्‍टर्स सोशल म‍ीडिया पर वायरल हो गए.

दिलचस्‍प बात है कि कोहली जब कोलकाता में वेस्‍टइंडीज (India vs West Indies) के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में कैरेबियाई गेंदबाजों की धुनाई कर रहे थे, उस समय पाकिस्‍तान में उनके पोस्‍टर्स लहराए जा रहे थे. कोहली ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ 41 गेंदों में 52 रन बनाए और भारत की 8 रन से जीत में बड़ी भूमिका निभाई.

इस दौरान पाकिस्‍तानी फैंस ने अपनी इच्‍छा भी जाहिर की और कहा कि वो चाहते हैं कोहली पाकिस्‍तान सुपर लीग में खेले. मामला मुल्‍तान सुल्‍तान और क्‍वेटा ग्‍लैडिटर्स के बीच खेले मुकाबले के दौरान का है. जब मुल्‍तान के बल्‍लेबाज शान मसूद और मोहम्‍मद रिजवान अर्धशतक जड़कर क्रीज पर टिके हुए थे और चौके छक्‍कों की बारिश कर रहे थे.

IND vs WI: विराट कोहली वेस्‍टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 से बाहर, बीसीसीआई ने दी छुट्टी

फैंस दोनों बल्‍लेबाजों का उत्‍साह बढ़ा रहे थे. स्‍टेडियम में फैंस पाकिस्‍तान क्रिकेटर्स के पोस्‍टर्स लहराए रहे थे. इसी बीच पूर्व भारतीय कप्‍तान विराट कोहली का भी पोस्‍टर्स एक फैन ने लहराया. इस पोस्‍टर पर फैन ने लिखा था कि मैं आपका शतक पाकिस्‍तान में देखना चाहता हूं.

शोएब अख्तर की ‘बेईमानी’ के कारण भड़का दंगा, सचिन तेंदुलकर को कराना पड़ा था शांत

दरअसल फैंस लंबे समय से कोहली के 71वें शतक का इंतजार कर रहे हैं. 2 साल से कोहली कोई शतक नहीं लगा पाए. उन्‍होंने 2019 में बांग्‍लादेश के खिलाफ डे नाइट टेस्‍ट मैच में शतक जड़ा था. वहीं भारतीय टीम 2008 के बाद से पाकिस्‍तान दौरे पर नहीं गई है. दोनों के बीच कई सालों से द्विपक्षीय सीरीज भी नहीं खेली गई है. दोनों टीमें बस आईसीसी टूर्नामेंट में ही आमने सामने होती है.

Tags: India Vs Pakistan, Pakistan, Pakistan super league, Virat Kohli

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर