मतभेद गहराए! विराट कोहली की 'टीम' में रोहित शर्मा को नहीं मिली जगह, उठे गंभीर सवाल

कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर जारी की है, जिसमें टीम के कई खिलाड़ी उनके साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि इनमें उपकप्तान रोहित शर्मा कहीं नहीं हैं.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 11:13 AM IST
मतभेद गहराए! विराट कोहली की 'टीम' में रोहित शर्मा को नहीं मिली जगह, उठे गंभीर सवाल
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर टीम की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें रोहित शर्मा नहीं हैं.
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 11:13 AM IST


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच क्या कुछ भी सही नहीं है. क्या दोनों के बीच गहरे मतभेद हैं. क्या दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते. ये कुछ ऐसे सवाल हैं जो आज हर भारतीय क्रिकेट प्रशंसक के जेहन में लगातार कुलबुला रहा है. हालांकि वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले कप्तान कोहली ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया, लेकिन दोनों के बीच मतभेदों का सवाल अब भी कायम है.

भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज दौरे पर तीन टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने हैं. तीन टी-20 में से दो मुकाबले अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाएंगे, जिनकी शुरुआत तीन अगस्त से होगी. इस मुकाबले से पहले विराट कोहली मियामी में पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे, जबकि रोहित शर्मा टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ दिखाई दिए.

अब कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर जारी की है, जिसमें टीम के कई खिलाड़ी उनके साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि इनमें उपकप्तान रोहित शर्मा कहीं नहीं हैं. बता दें कि दोनों के बीच वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद से ही मतभेद की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है.


Loading...



विराट कोहली ने ट्विटर अकाउंट पर जो तस्वीर साझा की है, उसमें रवींद्र जडेजा, नवदीप सैनी, खलील अहमद, श्रेयस अय्यर, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार और केएल राहुल शामिल हैं. विराट ने इस तस्वीर का कैप्‍शन लिखा है, स्‍क्वाड यानी टीम. हालांकि विराट की इस टीम में रोहित शर्मा को न देखकर प्रशंसकों ने गंभीर सवाल उठाए हैं. कुछ ने साफ-साफ पूछा है कि अगर ड्रेसिंग रूम का माहौल इतना ही सही है तो फिर इस तस्वीर में रोहित शर्मा नजर क्यों नहीं आ रहे हैं.



ड्रेसिंग रूम में आकर देख लें माहौल
वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले विराट कोहली ने पत्रकारों को ड्रेसिंग रूम में आने का न्‍योता देते हुए कहा था, 'आप आकर देख सकते हैं कि हम नौजवान कुलदीप यादव से कैसे बात करते हैं. आप देख सकते हैं कि हम लोग एमएस धोनी जैसे सीनियर से भी कैसे मजाक करते हैं. हम आपको इसका वीडियो बनाकर नहीं दिखा सकते हैं.'









झूठ को विश्वास योग्य बनाने की हो रही है कोशिश


विराट कोहली ने रोहित शर्मा से मतभेदों को लेकर कहा था, 'अजीब बात है कि लोग निजी जिंदगी को लेकर अफवाहें फैला रहे हैं. यह सब एक लीडर, कोच और टीम के रूप में आपको परेशान करता है. झूठ फैलाया जा रहा है और ये झूठी बातें इस तरह से परोसी जा रही हैं जिससे कि लोग उन पर भरोसा कर लें.'

'पृथ्वी शॉ को 3 बार बताया गया था, 5 सेकेंड के लिए भी ढंग से सुनते तो उन्हें पता होता'

...तो क्या स्विंग के सुल्तान वसीम अकरम बनेंगे पाकिस्तान के कोच?


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 11:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...