Home /News /sports /

2 बड़े आईसीसी अवॉर्ड जीतने के बाद कोहली ने शेयर किया अपना 10 साल पुराना ट्वीट

2 बड़े आईसीसी अवॉर्ड जीतने के बाद कोहली ने शेयर किया अपना 10 साल पुराना ट्वीट


321 लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंडुलकर ने तेज शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 6.4 ओवर में 54 रन जोड़ डाले. सहवाग 16 गेंदों पर 30 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद सचिन भी क्रीज पर ज्यादा देर नहीं टिक सके और 39 रन बनाकर चलते बने. भारत ने दसवें ओवर में दूसरा विकेट खोया जिसके बाद क्रीज पर गौतम गंभीर का साथ देने विराट कोहली उतरे.  कोहली ने 86 गेंदों पर नाबाद 133 रन बनाए जिसमें 16 चौके और 2 छक्के शामिल थे. उनके अलावा गंभीर ने भी 63 रनों की पारी खेली. (फोटो-एपी)

321 लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंडुलकर ने तेज शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 6.4 ओवर में 54 रन जोड़ डाले. सहवाग 16 गेंदों पर 30 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद सचिन भी क्रीज पर ज्यादा देर नहीं टिक सके और 39 रन बनाकर चलते बने. भारत ने दसवें ओवर में दूसरा विकेट खोया जिसके बाद क्रीज पर गौतम गंभीर का साथ देने विराट कोहली उतरे. कोहली ने 86 गेंदों पर नाबाद 133 रन बनाए जिसमें 16 चौके और 2 छक्के शामिल थे. उनके अलावा गंभीर ने भी 63 रनों की पारी खेली. (फोटो-एपी)

आईसीसी ने विराट कोहली (Virat Kohli) को दशक का सर्वश्रेष्ठ पुरुष क्रिकेटरऔर वनडे पुरुष क्रिकेटर चुना है

    नई दिल्‍ली. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) को आईसीसी ने दशक का सबसे बेहतरीन खिलाड़ी चुना. उन्‍हें दश‍क का सर्वश्रेष्‍ठ पुरुष क्रिकेटर चुना गया. कोहली ने सर गारफील्‍ड सोबर्स ट्रॉफी अपने नाम की. इसके अलावा कोहली को दशक का सबसे बेहतरीन वनडे पुरुष क्रिकेटर भी चुना गया. उन्‍हें आईसीसी की दशक की बेहतरीन टी20, वनडे और टेस्‍ट टीम में भी जगह दी गई.
    आईसीसी का दो बड़ा सम्‍मान हासिल करने के बाद कोहली ने सोशल मीडिया पर इसके लिए अपने परिवार, कोच, दोस्‍त, बीसीसीआई के साथ उन लोगों का भी शुक्रिया अदा किया, जो एक दशक से हर समय उनके साथ खड़े रहे. कोहली ने यह बात अपने 10 साल पुराने ट्वीट को शेयर करके कही. कोहली ने 16 मार्च 2010 को ट्वीट किया था कि वह अपनी टीम के लिए आगे भी काफी रन बनाते रहेंगे.



    कोहली ने 10 साल पुराने ट्वीट को शेयर कर सभी का शुक्रिया अदा किया. उन्‍होंने लिखा कि मैं अपने परिवार, कोच, दोस्‍त और उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जो हर समय मेरे साथ खड़े रहे. मैं बीसीसीआई का भी शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिसने मुझे भारत की तरफ से खेलने का मौका दिया. कोहली ने आगे लिखा कि मुझे इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट करने के लिए आईसीसी और वोट देने वाले लोगों का भी शुक्रिया अदा करता हूं.

    यह भी पढ़ें:

    श्रीलंका के खिलाड़ी को मुधमक्‍खी ने मारा डंक, 4 खिलाड़ियों के चोटिल होने से मुश्किल में टीम

    बीसीसीआई ने दिया युवराज सिंह को बड़ा झटका, नहीं दी संन्‍यास से वापसी की मंजूरी
    10 साल पुराने ट्वीट को शेयर करने पर कोहली ने कहा कि यह उम्‍मीद भरा ट्वीट था, जब उन्‍होंने बड़े स्‍तर पर क्रिकेट खेलना शुरू किया था. कोहली ने कहा कि यहां तक का सफर तय करने के बाद मैं महसूस करता हूं कि अगर आपको अपने आप पर भरोसा है और सही इरादे के साथ कोई भी खेल खेलते हैं तो कोई भी सपना इतना बड़ा नहीं कि उसे पूरा न किया जा सके. कोहली ने कहा कि सकारात्‍मक होकर विश्‍वास के साथ आगे बढ़ें, आपके सारे सपने पूरे होते जाएंगे.

    Tags: Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर