डीआरएस के मुद्दे पर सोशल मीडिया पर भिड़े विराट कोहली और रवींद्र जडेजा, जानिए वजह

डीआरएस के मुद्दे पर सोशल मीडिया पर भिड़े विराट कोहली और रवींद्र जडेजा, जानिए वजह
जडेजा और विराट क्यों भिड़े डीआरएस के मुद्दे पर?

विराट कोहली (Virat Kohli) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) सोशल मीडिया पर डीआरएस (DRS) के मुद्दे पर भिड़ गए.

  • Share this:
नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) सिर्फ दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाज ही नहीं माने जाते हैं बल्कि उनके जैसी हाजिरजवाबी बहुत कम खिलाड़ियों में देखी गई है. विराट कोहली ने अकसर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की बोलती बंद कर देते हैं. बुधवार को टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने कप्तान को ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन उलटा विराट कोहली ने ही उनकी टांग खिंचाई कर दी.

डीआरएस पर विराट ने किया जडेजा को ट्रोल
विराट कोहली ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को डीआरएस (DRS) के मुद्दे पर ट्रोल किया. दरअसल जडेजा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा- 'देखो भाई मैंने नहीं बोला है रिव्यू लेने को.' जडेजा ने ये पोस्ट कोहली को ट्रोल करने के लिए लिखा था लेकिन कप्तान साहब ने ऐसा जवाब दिया कि जडेजा क्लीन बोल्ड हो गए.

विराट का जवाब
विराट कोहली (Virat Kohli) ने जवाब दिया- 'तुझे तो हमेशा आउट ही लगता है. रिव्यू लेने के बाद सब शक आते हैं तुझे.'



बता दें रवींद्र जडेजा और विराट कोहली मैदान पर भले ही गजब का प्रदर्शन करते हैं लेकिन जहां डीआरएस लेने की बारी आती है, वहां ये खिलाड़ी थोड़ा मुश्किल में दिखाई देते हैं. हालांकि जबतक धोनी टीम में थे, टीम इंडिया को इस मामले में कभी दिक्कत नहीं हुई.

डीआरएस बढ़ने से मिलेगी राहत
वैसे विराट कोहली और रवींद्र जडेजा के लिए अच्छी खबर ये है कि अब वो और दूसरी टीमों के खिलाड़ी 1-1 अतिरिक्त डीआरएस इस्तेमाल कर सकेंगे. दरअसल आईसीसी के नए नियमों के मुताबिक अब टेस्ट में 4 और वनडे, टी20 में 2-2 डीआरएस मिलेंगे. ये फैसला इसलिए लिया गया है क्योंकि कोरोना वायरस के चलते मेजबान देश के ही अंपायर मैच में तैनात होंगे और कम अनुभव के चलते गलतियों की आशंका है, इसलिए टीमों को रिव्यू का एक-एक मौका और दिया गया है.

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने उड़ाई कोरोना वायरस नियमों की धज्जियां

बाबर आजम को जान से मार देते शोएब अख्तर, बड़ा खुलासा!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज