मसाज करवाती अनुष्‍का शर्मा को देखकर विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्‍शन, वायरल हुआ वीडियो

अनुष्‍का शर्मा ने थ्रोबैक वीडियो शेयर किया (फाइल फोटो)

अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने मसाज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. जो देखते ही देखते वायरल हो गया

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इस समय हर कोई घर में ही हैं. सिर्फ जरूरत के समय ही घर से बाहर निकल रहे हैं. क्रिकेट न होने के कारण भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ घर में ही समय बिता रहे हैं. ये कपल इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है. अक्‍सर अनुष्‍का कोहली ने वीडियो शेयर करती रहती हैं.
    अनुष्‍का ने हाल ही में एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया.



    जिसमें वह मेकअप से पहले चेहरे की मसाज करवाती हुई नजर आ रही हैं. अनुष्‍का ने लिखा कि जब किसी के द्वारा आपके चेहरे को छूने पर आराम होता था. अनुष्‍का के चेहरे के मसाज का वीडियो देखकर कोहली ने खूबसूरत कमेंट किया. उन्‍होंने दिल के साथ एक इमोजी शेयर की ..




    इस समय कोहली घर पर ही ट्रेनिंग कर रहे हैं. वह आउटडोर ट्रेनिंग नहीं कर पा रहे हैं. मगर अब आईपीएल की तारीख सामने आ गई है. जिसके बाद कोहली को जल्‍द ही मैदान पर देखा जा सकता है. 19 सितंबर से 8 नवंबर के बीच यूएई में आईपीएल का आयोजन हो सकता है और उम्‍मीद की जा रही है कि अगस्‍त के तीसरे सप्‍ताह में कोहली अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ यूएई पहुंचेंगे. वहीं पर टीम का ट्रेनिंग कैंप भी लगेगा.



    जब से लॉकडाउन लगा है, कोहली मुंबई में ही हैं और वो इन दिनों नई नई चीज भी आजमा रहे हैं. हाल ही में उन्‍होंने खुलासा किया था कि अनुष्‍का के बर्थडे पर उन्‍होंने जिंदगी में पहली बार केक बनाया और पहली ही कोशिश में केक भी अच्‍छा बन गया. उनकी पत्‍नी को भी केक काफी पसंद आया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली लॉकडाउन में इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट से सबसे अधिक कमाई करने वाले शीर्ष 10 खिलाड़ियों में एकमात्र क्रिकेटर हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.