होम /न्यूज /खेल /विराट कोहली का KKR के खिलाफ है धांसू रिकॉर्ड, इस गेंदबाज से रहना होगा सावधान

विराट कोहली का KKR के खिलाफ है धांसू रिकॉर्ड, इस गेंदबाज से रहना होगा सावधान

विराट कोहली का कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड है. (PIC-RCB/Instagram)

विराट कोहली का कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड है. (PIC-RCB/Instagram)

Virat Kohli Record vs KKR : विराट कोहली ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है. केकेआर के खिलाफ ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स (RCB vs KKR) की टीम में आईपीएल 2022 (IPL 2022) के छठे मैच में बुधवार को आमने-सामने होंगी. यह मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी वाली कोलकाता नाइटराइडर्स टीम ने पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हराकर मौजूदा सीजन की शुरुआत जीत से की है, वहीं फाफ डु प्लेसी की अगुआई वाली आरसीबी को पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. कोलकाता के खिलाफ आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला खूब रन उगलता है. ऐसे में इस मुकाबले में भी कोहली से टीम को बड़ी उम्मीदें होंगी.

33 वर्षीय विराट कोहली ने केकेआर के खिलाफ अभी तक कुल 29 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान विराट ने लगभग 130 के स्ट्राइक रेट से कुल 774 रन बनाए हैं जिनमें एक शतक और चार अर्धशतक शामिल है. कोहली को 26 पारियों में एक बार खाता खोले बगैर भी पवेलियन लौटना पड़ा है. कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में विराट पांचवें नंबर पर विराजमान हैं.

RCB vs KKR: विराट कोहली की खास रिकॉर्ड पर नजर, शिखर धवन के स्पेशल क्लब में कर सकते हैं एंट्री

IPL 2022: KKR और RCB के बीच कांटे की टक्कर आज, ऐसी हो सकती है श्रेयस अय्यर की प्लेइंग XI

सुनील नारायण से रहना होगा सावधान
विराट कोहली को केकेआर के प्रमुख स्पिनर सुनील नारायण (Sunil Narine) से सावधान रहना होगा. वेस्टइंडीज के स्पिन गेंदबाज सुनील नारायण कोहली को 3 बार पवेलियन की राह दिखा चुके हैं. आईपीएल में सुनील नारायण की 98 गेंदों पर विराट 101 रन बना पाए हैं. विराट ने आईपीएल में सुनील नारायण की गेंदों पर अभी तक सिर्फ एक ही छक्का लगाया है. इससे साफ मालूम होता है कि नारायण अपनी गेंदों पर विराट को खुलकर खेलने का मौका नहीं देते हैं.

विराट कोहली ने पंजाब किंग्स के खिलाफ दिखाई फॉर्म
विराट कोहली ने आईपीएल 2022 (IPL) के तीसरे मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ 29 गेंदों पर नाबाद 41 रन की पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से 1 चौका और दो छक्के निकले थे. हालांकि यह बात अलग है कि 205 रन बनाने के बावजूद इस मुकाबले में आरसीबी को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. आरसीबी के नए नवेले कप्तान फाफ डु प्लेसी ने 57 गेंदों पर 88 रन की पारी खेली थी.

Tags: IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Rcb, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें