लाइव टीवी

अमिताभ बच्‍चन ने लिखा- वेस्टइंडीज का चेहरा देख कितना मारा उसको, विराट कोहली बोले- मुझे पसंद आया

भाषा
Updated: December 7, 2019, 8:41 PM IST
अमिताभ बच्‍चन ने लिखा- वेस्टइंडीज का चेहरा देख कितना मारा उसको, विराट कोहली बोले- मुझे पसंद आया
विराट कोहली.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने हैदराबाद में वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ करियर की सर्वश्रेष्ठ 94 रन की पारी खेली.

  • Share this:
नई दिल्ली: क्रिकेट के शौकीन सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ शुक्रवार को पहले टी20 मैच में नाबाद 94 रन की आक्रामक पारी खेलने वाले कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  की अपनी सुपरहिट फिल्म ‘अमर अकबर एंथोनी’ के डायलॉग के जरिए तारीफ की. कोहली ने भी बिग बी को जवाब दिया और उनके डायलॉग को पसंद किया. हैदराबाद में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 207 रन बनाए. जवाब में भारत ने आठ गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया जिसमें कोहली ने करियर की सर्वश्रेष्ठ 94 रन की पारी खेली. कप्‍तान की पारी के बूते भारत को 6 विकेट से जीत मिली और उसने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली.

अमिताभ ने लिखा- विराट को मत छेड़
अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, ‘यार कितनी बार बोला मई तेरे को... कि विराट को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़ पन सुनताइच किधर है तुम. अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में. देख देख.. वेस्टइंडीज का चेहरा देख... कितना मारा उसको, कितना मारा.’



मशहूर है ये डायलॉग
दरअसल अमिताभ की फिल्म ‘अमर अकबर एंथोनी’ में एक गुंडे जिबिस्को से पिटने के बाद आइने के सामने खड़े होकर वह ऐसा ही डायलॉग बोलते हैं. इसे हिन्दी सिनेमा के सबसे मशहूर कॉमेडी डायलॉग में से एक माना जाता है.

virat kohli amitabh bachchan, amitabh bachchan virat kohli, amitabh bachchan dialogue, amar akbar anthony dialogue, विराट कोहली अमिताभ बच्‍चन, अमिताभ बच्‍चन डायलॉग
विराट कोहली का ट्वीट.


कोहली ने भी ट्विटर पर इसका जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे यह डायलॉग बहुत पसंद है सर. आप हमेशा एक प्रेरणास्रोत हैं.’

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन कई बार सोशल मीडिया के जरिए क्रिकेट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर चुके हैं. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के दौरान उन्‍होंने टीम इंडिया के समर्थन में ट्वीट किया था. वहीं विराट कोहली भी आजकल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है. वे लगातार इंस्‍टाग्राम और टि्वटर पोस्‍ट करते रहते हैं. फुटबॉल को लेकर भी बिग बी काफी दीवाने हैं. बेटे अभिषेक बच्‍चन के साथ वे इंग्लिश प्रीमियर लीग चेल्‍सी के फैन हैं.

रुमाल को डंडा बना देने वाले क्रिकेटर का ये जादू का वीडियो वायरल

विराट कोहली बोले- मैं खराब खेल रहा था, मेरी पारी को फॉलो न करें युवा बल्‍लेबाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 8:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर