लाइव टीवी

वेस्‍टइंडीज के बॉलर ने फिर कोहली को छेड़ा, विराट ने छक्का लगाया और...

News18Hindi
Updated: December 12, 2019, 8:30 AM IST
वेस्‍टइंडीज के बॉलर ने फिर कोहली को छेड़ा, विराट ने छक्का लगाया और...
विराट कोहली ने केसरिक विलियम्स को दिया जवाब

केसरिक विलियम्स ने मुंबई टी20 में विराट कोहली (Virat Kohli) को ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन ये करना उन्हें महंगा पड़ गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2019, 8:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई. वानखेड़े स्टेडियम में बुधवार को रनों की बारिश हुई लेकिन इस दौरान एक अलग ही जंग देखने को मिली. ये लड़ाई थी वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स (Kesrick Williams) और भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की, जो एक बार फिर मैदान पर एक-दूसरे से भिड़ गए. एक बार फिर केसरिक विलियम्स ने विराट कोहली को छेड़ा लेकिन इसके बाद भारतीय कप्तान ने उन्हें छोड़ा नहीं.

विलियम्स ने कोहली को 'छेड़ा'
केसरिक विलियम्स 16वां ओवर फेंकने आए और उन्होंने अपनी 6 गेंद में सिर्फ 3 रन दिए. इस दौरान उन्होंने विराट कोहली को चार गेंद फेंकी और इसपर विराट महज 2 ही रन बना सके. उन्होंने विराट कोहली से दो गेंद खाली भी कराई. विलियम्स ने अपने ओवर के दौरान विराट कोहली को कुछ इशारा किया और भारतीय कप्तान ने उन्हें गेंद कराने के लिए कहा.

18वें ओवर में विराट का जवाब
इसके बाद केसरिक विलियम्स 18वें ओवर में गेंदबाजी करने आए और विराट कोहली-केएल राहुल दोनों उन पर टूट पड़े. इस ओवर में दोनों बल्लेबाजों ने 17 रन कूट डाले. पहले केएल राहुल ने उनकी दूसरी गेंद पर छक्का लगाया और फिर चौथी गेंद पर केएल राहुल ने केसरिक विलियम्स को मिडविकेट पर लंबा छक्का मारा. ये छक्का इतना लंबा था कि सभी देखते रह गए.



इसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने केसरिक विलियम्स को बाउंड्री की ओर उड़ती गेंद को देखने का इशारा किया. विराट का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बता दें पिछले टी20 में केसरिक विलियम्स ने विराट कोहली को आउट करने के बाद मुंह पर उंगली लगाकर शांत रहने का इशारा किया था. साल 2017 में उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) को आउट करने के बाद अलग जश्न मनाया था जिसके बाद विराट ने पहले टी20 में उनकी गेंदों पर ताबड़तोड़ शॉट खेल उन्हें जवाब दिया था.

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी को मैदान में लगी दर्दनाक चोट, स्ट्रेचर पर ले जाया गया

रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, 400 छक्के लगाकर तोड़ डाला गेल, अफरीदी का रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 8:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर