अपना शहर चुनें

States

दिग्‍गज इंग्लिश फुटबॉलर ने मांगी RCB में जगह तो कोहली ने बताया- क्‍या होगा टीम में उनका काम

विराट कोहली और हैरी केन अच्‍छे दोस्‍त हैं
विराट कोहली और हैरी केन अच्‍छे दोस्‍त हैं

इंग्‍लैंड के स्‍टार फुटबॉलर हैरी कैन ने बल्‍ले से कुछ बेहतरीन शॉट लगाए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्‍होंने आरसीबी और विराट कोहली (Virat Kohli)से आईपीएल (IPL 2021) के अगले सीजन के लिए टीम में जगह मांगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 10:46 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. दिग्‍गज इंग्लिश फुटबॉलर हैरी केन (harry kane) और भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) की दोस्‍ती किसी से छिपी नहीं हैं. सोशल मीडिया पर अक्‍सर दोनों एक दूसरे को कुछ न कुछ टैग करते रहते हैं. यही नहीं जब कोहली इंग्‍लैंड दौरे पर गए थे तो हैरी केन के साथ उन्‍होंने क्रिकेट भी खेला था. एक बार फिर दोनों दिग्‍गज खिलाड़ी चर्चा में हैं. दरअसल हैरी केन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें वह क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

इसके साथ ही उन्‍होंने आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और विराट कोहली को टैग करते हुए कहा कि विजयी टी20 पारी खेली, मुझे लगता है कि आईपीएल के अगले सीजन में आरसीबी के लिए कोई स्‍थान है. इस पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्‍तान कोहली ने शनिवार को जवाब देते हुए कहा कि शानदार स्किल्‍स दोस्‍त. उन्‍होंने कहा कि शायद हम आपको बतौर काउंटर अटैकिंग बल्‍लेबाज के रूप में शामिल कर सके.


फिलहाल कोहली इस समय ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर है, मगर टीम इंडिया अपने अभियान का विजयी आगाज नहीं कर पाई और पहले वनडे मैच में उसे 66 रन के करारी शिकस्‍त का सामना करना पड़ा. सिडनी में कोहली का बल्‍ला नहीं चल पाया था और वह महज 21 रन ही बना पाए थे.



यह भी पढ़ें: 

7 पाकिस्‍तानी क्रिकेटर निकले कोरोना संक्रमित, न्‍यूजीलैंड सरकार ने कहा- अब नियम तोड़ा तो वापस भेज देंगे

होटल में एक साथ खाते पकड़े गए पाकिस्तानी क्रिकेटर, तो शोएब अख्तर ने उल्टे न्यूजीलैंड बोर्ड को दे दी धमकी

वही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बात करें तो टीम आईपीएल के इस सीजन में एलिमिनेटर से ही बाहर हो गई थी. वहीं हैरी केन की बात करें तो प्रीमियर लीग में वह अभी 20 अंकों के साथ शीर्ष पर है. लंदन में ट्रेंनिंग कॉम्‍पलेक्‍स वह क्रिकेट खेलते हुए नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज