IPL 2021: क्वारंटीन के बाद RCB के फोटोशूट में मिले विराट-डिविलिर्स और मैक्सवेल, ऐसे किया डांस

IPL 2021: एबी डिविलियर्स, विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल ने जमकर डांस किया (RCB/Twitter)

IPL 2021: एबी डिविलियर्स, विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल ने जमकर डांस किया (RCB/Twitter)

IPL 2021: आईपीएल 2021 का आगाज शुक्रवार यानी 9 अप्रैल से होने जा रहा है. टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 8, 2021, 10:57 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) में अपना पहला खिताब हासिल करने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम पूरी तरह तैयार है. आईपीएल 2021 में अपना अभियान शुरू करने से पहले आरसीबी के कुछ खिलाड़ियों ने फोटोशूट में हिस्सा लिया. इस फोटोशूट में खिलाड़ी आरसीबी की नई जर्सी पहलने हुए नजर आए. इस फोटोशूट में विराट कोहली (Virat Kohli), एबी डिविलियर्स (AB Devilliers) और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने हिस्सा लिया. तीनों इस दौरान काफी मस्ती करते हुए दिखे. साथ ही तीनों दिग्गज क्रिकेटरों ने अपने डांस मूव्स भी दिखाए.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों ने अपना जरूरी क्वारंटीन पूरा कर लिया है. इस पीरियड को पूरा करने के बाद अब खिलाड़ी अब प्रैक्टिस और फोटोशूट के लिए मिल रहे हैं. ऐसे में जरूरी क्वारंटीन पूरा करने के बाद कप्तान विराट कोहली भी अपने सबसे अच्छे दोस्त एबी डिविलियर्स से मिले. मिलने के बाद दोनों एक-दूसरे घर-परिवार का भी हाल चाल पूछा. इसके बाद दोनों खिलाड़ियों ने फोटोशूट शुरू किया. इस फोटोशूट में मैक्सवेल भी इनके साथ नजर आए.

IPL 2021: उसेन बोल्ट ने RCB को दिया खास मैसेज, विराट-डिविलियर्स ने किया रिएक्ट



आईपीएल 2021: BBL विजेता कप्तान मोइजेस हेनरिक्स देंगे पंजाब किंग्स और केएल राहुल को जीत का मंत्र
फोटोशूट के दौरान इन खिलाड़ियों ने जमकर डांस भी किया और मस्ती भी. विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है. दोनों एक-दूसरे के साथ आईपीएल के दौरान काफी वक्त बिताते हैं और जमकर मस्ती भी करते हैं. डिविलियर्स के आरसीबी ज्वॉइन करने के बाद से दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. इस दोनों की मस्ती के वीडियो को शेयर करते हुए आरसीबी के ऑफिशियल ट्विटर पेज से कैप्शन दिया गया है- जब दो सबसे बड़े सुपरस्टार क्वारंटीन से बाहर आते हैं. आज का शेड्यूल- फोटोशूट, एड फोटोशूट और इसके बाद चेपॉक में कुछ क्रिकेट प्रैक्टिस.



इस पूरे फोटोशूट के दौरान विराट कोहली, एब डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल मस्ती के मूड में नजर आए. आईपीएल 2021 में अपना अभियान शुरू करने से पहले खिलाड़ी मस्ती करते हुए दिखाई दिए. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपना पहला मैच 9 अप्रैल को डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ खेलना है. यह टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच है और चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा.

IPL 2021 Royal Challengers Bangalore full squad: विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, युजवेंद्र चहल, देवदत्त पडिक्कल, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, एडम जाम्पा, शाहबाज अहमद, फिन एलेन, केन रिचर्डसन, पवन देशपांडे, ग्लेन मैक्सवेल, सचिन बेबी, रजत पाटीदार, मोहम्मद अजहरुद्दीन, हर्षल पटेल, सुयश प्रभुदेसाई, केएस भरत, काइल जेमीसन, डेनियल क्रिश्चियन.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज