Home /News /sports /

virat kohli revealed he misses de villiers hint on a possible return to him in rcb

विराट कोहली को आ रही एबी डिविलियर्स की याद, क्या अगले साल होगी RCB में वापसी?

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स लंबे समय तक आरसीबी की ओर से एक साथ आईपीएल में खेल चुके हैं. (PIC-AFP)

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स लंबे समय तक आरसीबी की ओर से एक साथ आईपीएल में खेल चुके हैं. (PIC-AFP)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने आईपीएल में कई वर्षों तक आरसीबी की ओर से एक साथ खेले हैं. डिविलियर्स ने पिछले साल क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था. कोहली का कहना है कि आईपीएल के अगले सीजन में डिविलियर्स आरसीबी के साथ नई भूमिका में जुड़ सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

नइ दिल्ली. विराट कोहली को उम्मीद है कि उनके दोस्त और दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स अगले साल किसी भूमिका में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में लौटेंगे. डिविलियर्स आरसीबी का अभिन्न अंग थे लेकिन उन्होंने पिछले साल क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया. कोहली ने आरसीबी के ट्विटर हैंडल पर हलके फुलके अंदाज में की गई बातचीत में कहा , ‘मुझे उनकी बहुत याद आती है. मैं उससे नियमित बात करता हूं. वह हाल ही में अपने परिवार के साथ गोल्फ देखने अमेरिका गए थे. वह आरसीबी के प्रदर्शन पर नजर रखते हैं और उम्मीद है कि अगले साल किसी भूमिका में टीम के साथ होंगे.’

कोहली आईपीएल 2022 में सबसे खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और 12 मैचों में 216 रन ही बना पाए हैं. इस दौरान वह तीन बार गोल्डन डक के शिकार हुए. यानी खाता भी नहीं खोल सके. कोहली इस आईपीएल में अभी तक सिर्फ एक अर्धशतक लगा सके हैं. शुरुआती मुकाबलों में वह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे लेकिन फिर कुछ मैचों में वह बतौर सलामी बल्लेबाज उतर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: रवींद्र जडेजा को दोहरा झटका, पहले कप्तानी छिनी और अब लीग से होंगे बाहर!

MI vs CSK Match Preview: सम्मान बचाने उतरेगी मुंबई, धोनी सेना लड़ेगी अस्तित्व की लड़ाई

कोहली ने कहा , ‘ मेरे करियर में ऐसा कभी नहीं हुआ. मैं बस मुस्करा देता हूं. मुझे लगता है कि खेल को मुझे जो दिखाना है, वह मुझे दिखा चुका है.’ कोहली ने कहा कि वह लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देते और आलोचकों को हाशिये पर रखते हैं.

बकौल कोहली, ‘ वह मेरी जगह नहीं ले सकते और जो मैं सोचता हूं, वैसा नहीं सोच सकते. उन पलों को नहीं जी सकते. मैं या तो टीवी की आवाज बंद कर देता हूं या उनकी बात पर ध्यान नहीं देता.’ कोहली के आरसीबी की कप्तानी छोड़ने के बाद फाफ डु प्लेसी ने कमान संभाली. कोहली ने कहा ,’फाफ और मैं एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं. हमारा आपसी तालमेल बहुत अच्छा है.’

Tags: AB De Villiers, IPL, IPL 2022, Rcb, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर