होम /न्यूज /खेल /चावल दाल के साथ आइसक्रीम, चिकन के साथ रसगुल्ले, कोहली ने साहा की खोली पोल

चावल दाल के साथ आइसक्रीम, चिकन के साथ रसगुल्ले, कोहली ने साहा की खोली पोल

कोहली ने साहा के खाने की खोली पोल. (Pic- Virat Kohli Instagram)

कोहली ने साहा के खाने की खोली पोल. (Pic- Virat Kohli Instagram)

विराट कोहली के साथ हो रहे इस खास बातचीत के दौरान मनीष ने खान-पान की आदत पर एक सवाल किया है. इसपर कोहली ने बखूबी उनका जव ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कोहली ने साहा के खाने की खोली पोल
दाल चावल के साथ खाते हैं आइसक्रीम
बताया खाने का विचित्र संयोजन

नई दिल्ली. दक्षिण अफ्रीका की टीम मौजूदा समय में भारतीय दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच पहले पहल तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली गई. टी20 सीरीज के समापन के बाद दोनों टीमों के बीच अब तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेली जा रही है. टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला चार अक्टूबर को इंदौर स्थित होल्कर स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में कैप्टन रोहित शर्मा ने कई अनुभवी खिलाड़ियों को आराम दिया. इसमें टीम के पूर्व कप्तान एवं मौजूदा समय में बल्लेबाजी के आधारस्तंभ विराट कोहली का नाम भी शामिल रहा.

तीसरे टी20 मुकाबले से आराम मिलने के बाद कोहली ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट जल्द ही खुलने वाले रेस्त्रां की तैयारियों में बिताया. इस दौरान उन्होंने एंकर मनीष पॉल के साथ कई पहलूवों पर खास बातचीत की. जिसका उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया है.

यह भी पढ़ें- T20 world cup 2022: एशिया कप में पाकिस्तान ने बता दी अपनी कमजोरी, टीम इंडिया को मिला पूर्व कोच का गुरु मंत्र

कोहली के साथ हो रहे इस खास बातचीत के दौरान मनीष ने खान-पान की आदत पर एक सवाल किया है. इसपर कोहली ने बखूबी उनका जवाब भी दिया है. उन्होंने कहा अगर मैंने अपने जीवन में किसी शख्स का खाने के दौरान बहुत ही विचित्र संयोजन देखा है, तो वह ऋद्धिमान साहा हैं.

उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि एक बार मैंने देखा उनके खाने की प्लेट में बटर चिकन, रोटी सलाद के साथ अन्य कई प्रकार के व्यंजन रखे हुए हैं. इस दौरान उनकी प्लेट में कई रसगुल्ले भी थे.

उन्होंने एक दो टुकड़े रोटी और सलाद के खाए. इसके बाद वह साथ में रसगुल्ले भी खाने लगे. उनके खाने की यह शैली देखकर मैंने पूछा कि यह तुम क्या कर रहे हो? इसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वह सामान्य तौर पर ऐसे ही रोजाना खाना खाते हैं.

उन्होंने बताया कई बार तो मैंने उनको दाल-चावल के साथ आइसक्रीम खाते हुए भी देखा है. वो ये सब चीजें एक साथ खाते हैं. जिसे देखकर हैरानी होती है. क्योंकि एक साथ ऐसा संयोजन लगभग न के बराबर ही लोगों को खाते हुए देखा जाता है.

उनका मानना है कि लोग अक्सर आइसक्रीम या मीठा खाना खाने के बाद खाते हैं. लेकिन साहा दाल चावल या रोटी सब्जी के साथ भी एक दो बाईट के बाद ये चीजें खाते रहते हैं, जो बेहद हैरानी वाली बात है.

Tags: Indian Cricket Team, Team india, Virat Kohli, Wriddhiman saha

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें