जिसने नहीं दी वर्ल्ड कप टीम में जगह उसी के साथ मस्ती कर रहे हैं पंत

विराट कोहली को एड वर्ल्ड का बादशाह माना जाता है, भारत में वह एड से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी है.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 6:29 PM IST
जिसने नहीं दी वर्ल्ड कप टीम में जगह उसी के साथ मस्ती कर रहे हैं पंत
पंत की जगह वर्ल्ड कप टीम में दिनेश कार्तिक को जगह दी गई है
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 6:29 PM IST
रिषभ पंत भले ही वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा ना बन पाए हों लेकिन अपनी बल्लेबाजी विकेटकीपिंग और स्टाइल से उन्होंने फैंस के दिल में जगह बना ली है. उनकी इसी पॉपुलेरिटी की बदौलत अब वह धीरे-धीरे एड की दुनिया में भी छाने लगे हैं. हाल ही रिषभ पंत ने अपने ट्विटर अकाउंट से हिमालय ब्रांड के एड की वीडियो शेयर की है जिसमें वह भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो में दोनों खिलाड़ी रैप करते दिखाई दे रहे हैं. एड की शुरुआत में कोहली दिखाई देते हैं जो हरे कपड़ों में रैप करते हैं, थोड़ी देर बाद पंत भी नजर आते हैं जो रैप में कोहली का साथ देते हैं.





आपको बता दें कि कोहली और रिषभ दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं. रिषभ भी धीरे-धीरे एड की दुनिया में अपनी जगह बनाना शुरू कर चुके हैं. इससे पहले वह भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह के साथ एक चॉकलेट ब्रांड के लिए एड कर चुके हैं. पंत और कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस एड का वीडियो शेयर किया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है.

एड वर्ल्ड के बादशाह हैं कोहली

विराट कोहली को एड वर्ल्ड का बादशाह माना जाता है. भारत में वह एड से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी है. पंत के लिए कोहली के साथ एक एड में आने से ब्रांड वेल्यू में जरूर उछाल आएगा. वर्ल्ड कप की टीम के ऐलान होने से पहले पंत के नाम की बहुत चर्चा थी. लोगों को लग रहा था कि वह टीम में शामिल हो जाएंगे. हालांकि सेलेक्टर्स ने उनकी जगह दिनेश कार्तिक को टीम में जगह दी थी. इसके बाद आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए पंत ने शानदार प्रदर्शन किया था. पंत मैदान के साथ-साथ बाहर भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर है. यही कारण है अब धीरे-धीरे वह एड की दुनिया में छा रहे हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार