लाइव टीवी

IND vs SA: दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज ने लिया पंगा, रास्‍ता रोका तो विराट कोहली ने मारा 'धक्‍का'

News18Hindi
Updated: September 22, 2019, 8:22 PM IST
IND vs SA: दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज ने लिया पंगा, रास्‍ता रोका तो विराट कोहली ने मारा 'धक्‍का'
विराट कोहली बल्‍लेबाजी के दौरान. (AP Photo)

पहले बल्‍लेबाजी करने उतरे भारतीय बल्‍लेबाजों से दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजी ब्‍यूरॉन हेंडिक्‍स (Beuran Hendricks) पंगे लेते नजर आए. वे पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और फिर भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Indian Captain Virat Kohli) से टकराए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2019, 8:22 PM IST
  • Share this:
भारत और दक्षिण अफ्रीका (India and South Africa) के बीच बेंगलुरु में तीसरे टी20 मुकाबले के दौरान खिलाड़ियों के बीच तनातनी देखने को मिली. पहले बल्‍लेबाजी करने उतरे भारतीय बल्‍लेबाजों से दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजी ब्‍यूरॉन हेंडिक्‍स (Beuran Hendricks) पंगे लेते नजर आए. वे पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और फिर भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (indian Captain Virat Kohli) से टकराए. हेंडिक्‍स ने रोहित शर्मा को आउट कर भारतीय टीम को पहला झटका दिया. हेंडिक्‍स की परेशान करने वाली हरकतों का कोहली ने बराबर जवाब दिया.

रोहित शर्मा पर निकाला गुस्‍सा
अच्‍छे रंग में दिख रहे रोहित को ब्‍यूरॉन हेंड्रिक्‍स ने अपने पहले ही ओवर में आउट कर दिया. वे 9 रन बनाकर चलते बने. हेंड्रिक्‍स की गेंद को रोहित ने स्लिप के पास से निकालना चाहा लेकिन गेंद सीधी रह गई और बल्‍ले से लगकर सीधे रेजा हेंड्रिक्‍स के हाथों में समा गई. विकेट मिलने से ब्‍यूरॉन हेंड्रिक्‍स काफी खुश नजर आए. उन्‍होंने रोहित के काफी करीब जाकर जश्‍न मनाया और उनकी तरफ हाथ से कुछ इशारा भी किया.

india vs south africa, india vs south africa t20, ind vs sa live score, virat kohli run, rohit sharma run, beuran hendricks, live cricket score, विराट कोहली रन, रोहित शर्मा रन, इंडिया साउथ अफ्रीका लाइव स्‍कोर
रोहित शर्मा बेंगलुरु टी20 में 9 रन बनाकर आउट हुए. (AP Photo)


कोहली को घूरा और रास्‍ता रोका तो मिला धक्‍का 
इसके बाद जब हेंड्रिक्‍स अपना दूसरा ओवर लेकर आए तो एक रन के दौरान उनका कोहली से सामना हो गया. रन लेने के लिए दौड़ रहे कोहली के रास्‍ते में हेंड्रिक्‍स खड़े रहे और उन्‍हें घूरते रहे. इस पर कोहली ने भी अपने अंदाज में जवाब दिया और दौड़ते हुए उन्‍होंने हल्‍के से हेंड्रिक्‍स को धक्‍का दे दिया. इसके बाद वे चुपचाप अपने एंड पर जाकर खड़े हो गए. हालांकि कोहली भी आज कमाल नहीं कर पाए और 9 रन बनाकर आउट हो गए. उन्‍होंने कगिसो रबाडा की गेंद को उड़ाना चाहा लेकिन गेंद को पर्याप्‍त दूरी नहीं मिली और एंडिल फेलुकवायो ने जबरदस्‍त कैच लपक लिया.

रोहित को कुछ देर में ही कोहली ने पछाड़ा
Loading...

9 रन बनाने के बाद भी विराट कोहली ने अंतरराष्‍ट्रीय टी20 मैचों में सबसे ज्‍यादा रन बनाने का रिकॉर्ड अपने ही नाम रखा. रोहित शर्मा ने अपनी 9 रन की पारी से उन्‍हें पीछे छोड़ दिया था लेकिन कुछ देर बाद ही कोहली ने फिर से इस रिकॉर्ड को अपना लिया.

मैच में साथी बल्‍लेबाज से भिड़ा पाकिस्‍तानी क्रिकेटर, दी भद्दी गालियां

वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया की हार और कोहली की कप्‍तानी पर BCCI से बड़ा बयान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 8:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...