होम /न्यूज /खेल /Asia Cup: विराट कोहली ने पाकिस्तान पर जीत के बाद की खास फैन से मुलाकात, रोहित शर्मा भी थे साथ

Asia Cup: विराट कोहली ने पाकिस्तान पर जीत के बाद की खास फैन से मुलाकात, रोहित शर्मा भी थे साथ

विराट कोहली पाकिस्तान पर मिली जीत के बाद अपने खास फैन से मिले. (Gayan Senanayake Twitter)

विराट कोहली पाकिस्तान पर मिली जीत के बाद अपने खास फैन से मिले. (Gayan Senanayake Twitter)

भारत ने एशिया कप (Asia cup 2022) में जीत से आगाज किया और अपने पहले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 5 विकेट से हर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भारत ने एशिया कप-2022 में की जीत से शुरुआत
पाक पर जीत के बाद विराट एक खास फैन से मिलने पहुंचे
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भी खास फैन से मुलाकात की

नई दिल्ली. विराट कोहली के फैंस सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि क्रिकेट खेलने वाले करीब-करीब हर देश में मौजूद हैं. मैदान पर भले ही कोहली का आक्रामक रुख रहता है लेकिन, उसके बाहर वो संजीदा नजर आते हैं. खासतौर पर अपने फैंस को कोहली कभी निराश नहीं करते हैं. उन्हें जब भी मौका मिलता है, तो प्रशंसकों का दिन बना देते हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के मैच के बाद ऐसा ही कुछ कोहली ने किया. वह श्रीलंका के अपने खास क्रिकेट फैन गयान सेनानायके से मिलने पहुंच गए. कोहली अकेले ही नहीं गए, बल्कि उनके साथ टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी मौजूद थे. बता दें कि गयान दिव्यांग हैं.

गयान सेनानायके ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ मुलाकात की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की. इसके साथ उन्होंने लिखा, आज विराट और रोहित से मुलाकात हुई. सेनानायके इससे पहले कई इंटरनेशनल मुकाबलों के दौरान स्टेडियम में नजर आ चुके हैं.

इसे भी देखें, विराट कोहली ने की पाकिस्तानी खिलाड़ी की मुराद पूरी, मैच के बाद दिया खास गिफ्ट- Video

सेनानायके श्रीलंका क्रिकेट टीम के बड़े फैन हैं. 2011 के विश्व कप के फाइनल में भारत के हाथों श्रीलंका को मिली हार को वो आज तक भुला नहीं पाए हैं. लेकिन, वो विराट और रोहित को भी काफी पसंद करते हैं. उनका कोहली से खास बॉन्ड है. वो विराट और अनुष्का शर्मा की शादी के रिसेप्शन में भी शामिल हुए थे.

News18 Hindi

भारत से मिली हार से टूटा पाकिस्तानी खिलाड़ी, फूट-फूटकर रोया; वीडियो हुआ वायरल

Asia Cup 2022 : भारत के पाकिस्तान को हराते ही अफगानिस्तान में मना जश्न, फैन ने टीवी स्क्रीन पर ही पंड्या को चूमा- Video

बता दें कि भारत ने एशिया कप के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया. मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी. भारतीय तेज गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की और पाकिस्तान को 147 रन पर समेट दिया. भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने 4 और हार्दिक पंड्या ने 3 विकेट झटके.

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और केएल राहुल पहले ही ओवर में बिना खाता खोले आउट हो गए थे. उनके बाद रोहित शर्मा भी 10 रन जोड़कर पवेलियन लौट गए. विराट कोहली ने 35 रन बनाए. लेकिन, बाद में हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए भारत को 5 विकेट से जीत दिला दी. पंड्या ने नाबाद 33 रन ठोके.

Tags: Asia cup, Hindi Cricket News, IND vs PAK, India Vs Pakistan, Rohit sharma, Virat Kohli

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें