लाइव टीवी

पहले RCB पर हुए नाराज, अब हिंदी गाने से कप्तान कोहली ने टीम के नए LOGO पर दिया बयान

News18Hindi
Updated: February 14, 2020, 10:50 PM IST
पहले RCB पर हुए नाराज, अब हिंदी गाने से कप्तान कोहली ने टीम के नए LOGO पर दिया बयान
विराट कोहली ने नए लोगो पर कहा कि 'लोगो' का काम है कहना. (एपी)

विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक दिन पहले ही ट्वीट करके कहा था कि आरसीबी ने पोस्ट हटा दिए हैं और कप्तान को जानकारी ही नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2020, 10:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. नया दशक, नई आरसीबी (RCB) और नया लोगो...इसी के साथ आईपीएल (IPL) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने वैलेंटाइन-डे के मौके पर टीम का नया लोगो जारी किया. आरसीबी के इस नए लोगो से टीम का हर एक खिलाड़ी उत्साहित है. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी नया लोगो जारी होने पर मशहूर हिंदी गाने की एक लाइन ट्वीट की और कहा कि 'लोगो' का काम है कहना. उन्होंने कहा कि वह आरसीबी के नए लोगो को देखकर रोमांचित हैं. इसमें चैलेंजर्स स्पिरिट है. जिसके साथ हमारे खिलाड़ी मैदान पर उतरते हैं. उन्होंने कहा कि वह आईपीएल 2020 (IPL 2020) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.




हालांकि जब आरसीबी ने ‌बिना किसी को बताए सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म से अपना प्रोफाइल और कवर फोटो हटा लिया ‌था तो उस बात पर कोहली नाराज भी हो गए ‌थे और उन्होंने ट्वीट करके अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी. कोहली ने एक दिन पहले ही कहा था कि पोस्ट हटा दिए गए हैं और कप्तान को ही इस बारे में जानकारी नहीं हैं. उन्होंने आरसीबी को टैग करते हुए कहा कि यदि आपको मदद की जरूरत है तो वें उन्हें बताए.

virat kohli, yuzvendra chahal, ab de villiers, ipl, rcb, royal challengers bangalore, virat kohli, विराट कोहली, आईपीएल, युजवेंद्र चहल, आरसीबी, रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूजचहल और डिविलियर्स भी थे हैरान
आरसीबी (RCB) के इस कदम से सिर्फ कोहली ही हैरान नहीं ‌थे, बल्कि टीम का हर एक खिलाड़ी चिंता में था. युजवेंद्र चहल ने तो सोशल मीडिया के जरिए इसका कारण भी पूछा था. वहीं पूर्व साउथ अफ्रीकन क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने उम्मीद जताई थी कि यह एक रणनीति हो सकती है.

virat kohli, yuzvendra chahal, ab de villiers, ipl, rcb, royal challengers bangalore, virat kohli, विराट कोहली, आईपीएल, युजवेंद्र चहल, आरसीबी, रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज

शेर की हुई परिवार में वापसी
बैंगलोर टीम ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगो लांच किया और कहा कि जिसका आपको इंतजार था, यह वही है. नया दशक, नई आरसीबी और नया लोगो. आरसीबी (RCB) के चेयरमैन संजीव चूड़ीवाला ने कहा- दो पैर पर खड़े शेर की शाही परिवार में वापसी हुई. आईपीएल का यह 13वां सीजन है  और आरसीबी आज तक एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई. मगर उसने तीन बार अपना लोगो जरूर बदला है.

पहले टेस्ट में शुभमन और पृथ्वी में से किसे मिलेगा मौका?

साउथ अफ्रीका ने रद्द किया पाकिस्‍तान दौरा, बताई ये वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 9:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर