विराट का छलका दर्द, बोले- हर सुबह चुभती थी वर्ल्ड कप की हार

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरा शुरू होने से एक दिन पहले वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया पर खुलकर बात की

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 12:41 PM IST
विराट का छलका दर्द, बोले- हर सुबह चुभती थी वर्ल्ड कप की हार
विराट कोहली (फाइल फाेटो)
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 12:41 PM IST
वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद टीम इंडिया टूट चुकी थी, जिससे बाहर निकलने में टीम इंडिया को समय लगा और अब टीम  वर्ल्ड कप के बाद आज  अपने पहले दौरे का आगाज करेगी. वेस्टइंडीज के बाद विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया फ्लोरिडा में सीरीज का पहला टी20 मैच खेलेगी. उससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैच की पूर्व संध्या को उस हार को याद करते हुए कहा कि उस सेमीफाइनल के बाद कुछ दिन निकालने काफी मुश्किल हो गए थे, लेकिन अब उनका ध्यान अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों पर हैं.

कोहली ने कहा कि वर्ल्ड कप से बाहर होने जाने के बाद शुरुआती पहला सप्ताह तो काफी मुश्किल रहा  था. उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट खत्म न हो जाने तक, हर सुबह जब सोकर उठते थे तो वह सबसे बुरा अहसास होता था.  कोहली ने कहा कि हम सभी पेशेवर हैं और हमें आगे बढ़ना था. हर टीम आगे बढ़ती  है.

हर कोई फिर से लौटना चाहता था मैदान पर 

वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले अभ्यास सत्र में टीम इंडिया


भारतीय कप्तान ने कहा कि फील्डिंग सेशन और कुछ देर जो हमने साथ बिताए, वे काफी अच्छे थे. उन्होंने कहा कि हर कोई उत्साहित नजर आ रहा था. खेलने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रहा था और फिर से मैदान पर लौटना चाहता था. भारतीय कप्तान ने कहा कि टीम के रूप में यही सबसे अच्छी बात है कि जो आप कर सकते है

टी20 वर्ल्ड कप को लेकर यह है तैयारी 

अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को लेकर विराट कोहली ने कहा कि हमें अगले साल टी20 वर्ल्ड कप खेलना है. भारतीय टीम में नए चेहरे उभर रहे हैं, जिनमें ऋषभ पंत भी शामिल हैं.महेन्द्र सिंह धोनी इस दौरे पर टीम के साथ नहीं हैं. ऐसे में टीम उनके बिना योजना बनाने पर काम कर रही है. कोहली ने कहा कि धोनी का अनुभव टीम के लिए जरूरी रहा है, लेकिन ऋषभ पंत के लिए यह एक मौके के जैसा है कि वह अधिक इंटरनेशनल मैच खेलें और खुद को साबित करें.
Loading...


क्रिस गेल ने एक ओवर में 4 छक्कों के साथ ठोके 32 रन, देखें Video

बच्चों को अपने बॉलिंग एक्शन की नकल करते देखना अच्छा लगता है: बुमराह
First published: August 3, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...