INDvWI: मैच के बाद बोले कोहली, नवदीप का भविष्य है सुनहरा

नवदीप सैनी ने पदार्पण मैच में भारत के लिए तीन विकेट झटककर सभी को हैरान कर दिया

News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 8:19 AM IST
INDvWI: मैच के बाद बोले कोहली, नवदीप का भविष्य है सुनहरा
डेब्यू मैच में नवदीप सैनी ने तीन विकेट लिए
News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 8:19 AM IST
विराट कोहली की अगुआई में भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज को हराकर अपने दौरे का विजयी आगाज किया. दौरे का पहला मैच डेब्यू खिलाड़ी नवदीप सैनी के नाम रहा, जिन्होंने अपने पहले ही मैच में 17 रन देकर तीन विकेट झटके. नवदीप की ऐसी आक्रामक गेंदबाजी के दम पर ही टीम इंडिया के कैरेबियाई टीम को निर्धारित ओवर में नौ विकेट पर 95 रन पर  रोक दिया. जिसके जवाब में टीम इंडिया ने 16 गेंद पहले ही लक्ष्य हासिल  कर चार विकेट से मुकाबला जीत लिया.

करियर का पहला ही इंटरनेशनल मैच अपने नाम  करने वाले नवदीप सैनी को लेकर कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह उभरते हुए खिलाड़ी हैं और उनके पास गति भी बहुत अधिक है. कोहली ने कहा कि हां,  नवदीप दिल्‍ली के हैं और उन्होंने लंबा सफर तय किया है. आईपीएल में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था.

युवा गेंदबाज में दिखती है भूख

मैच के बाद भारतीय कप्तान ने कहा कि वह उभरते हुए गेंदबाज हैं. वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो 150 की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं.  शायद ही कोई और गेंदबाज हो, जो इस गति से गेंदबाजी करता हो और वह फिट हो. उनमें कुछ हासिल करने की भूख साफ झलकती है. उम्मीद है कि यहां से खुद को और आगे बढ़ाएंगे.

कोहली ने कहा कि हमारी गेंदबाजी और फील्डिंग बेहतरीन थी, लेकिन पिच अच्छी नहीं थी. हर तरफ बारिश के साथ आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते. उन्होंने उस समय खेल की शुरुआत अच्छी की थी.

रविवार को खेले जाने वाले सीरीज के दूसरे मैच को लेकर कोहली ने कहा कि यह सब मजबूत प्रदर्शन करने पर है और सभी को टीम में अपना योगदान देना निश्वित करना होगा.

T20I: गेंदबाजों के दम पर भारत ने वेस्टइंडीज को चार विकेट से हराया, बैटिंग में खुली पोल
Loading...

गौतम गंभीर ने खोया आपा, नवदीप सैनी को रोकने का इन 2 दिग्‍गजों पर लगाया आरोप

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2019, 8:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...