कमर दर्द से परेशान विराट कोहली बोले, 'पांच दिन में हो जाउंगा ठीक'

विराट कोहली ने भरोसा जताया है कि नॉटिंघम में 18 अगस्त से होने वाले अगले मैच से पहले वह पूरी तरह से फिट हो जाएंगे. भारत लॉर्ड्स के मैदान पर खेला गया दूसरा टेस्ट मैच एक पारी और 159 रन से हार गया.

News18Hindi
Updated: August 13, 2018, 8:09 AM IST
कमर दर्द से परेशान विराट कोहली बोले, 'पांच दिन में हो जाउंगा ठीक'
विराट कोहली (फाइल तस्वीर- AP)
News18Hindi
Updated: August 13, 2018, 8:09 AM IST
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में कमर दर्द के साथ बल्लेबाजी की. हालांकि उन्होंने भरोसा जताया है कि नॉटिंघम में 18 अगस्त से होने वाले अगले मैच से पहले वह पूरी तरह से फिट हो जाएंगे.भारत लॉर्ड्स के मैदान पर खेला गया दूसरा टेस्ट मैच एक पारी और 159 रन से हार गया.

कोहली ने दूसरी पारी में 29 गेंदों में मात्र 17 रन बनाये. स्टुअर्ट ब्राड ने टी ब्रेक से कुछ देर पहले उछाल लेती गेंद पर कोहली को शार्ट लेग पर ओलिवर पोप के हाथों कैच कराया. कोहली ने कहा, ‘यह पीठ के निचले हिस्से का मामला है, जो फिर से उभर गया है. यह काम के अधिक बोझ और मेरे द्वारा अधिक मैच खेलने के चलते हुआ है.’

यह भी पढ़ें:  ब्रॉड-एंडरसन के तूफान में उड़ी टीम इंडिया, चार दिन में ढेर हुए कोहली के शेर

उन्होंने कहा, ‘अभी पांच दिन हैं. मुझे भरोसा है कि मैं पांच दिन में ठीक हो जाऊंगा.’


बता दें कि जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंदबाजी के आगे भारतीय बल्लेबाज टिक नहीं सके. भारत को लॉर्डस मैदान पर दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को इंग्लैंड के हाथों पारी और 159 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा. इंग्लैंड ने पहला टेस्ट मैच 31 रन से जीता था और अब उसने दूसरा मैच भी जीतकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है.

यह भी पढ़ें: लॉर्ड्स टेस्‍ट: जब भारत के खिलाफ हैट्रिक के लिए 60 साल के पिता आ गए बॉलिंग करने!

ग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए भारत को पहली पारी में 107 रन पर ऑलआउट कर दिया और फिर उसने अपनी पहली पारी में सात विकेट पर 396 रन बनाकर पारी घोषित कर दी तथा 289 रनों की बढ़त हासिल कर ली. (एजेंसी इनपुट के साथ)
Loading...
यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने की 'गलती', लेकिन कोच रवि शास्त्री ने पुजारा को ठहराया दोषी!
पूरी ख़बर पढ़ें
Loading...
अगली ख़बर